100 साल बाद राहु-केतु हो रहे हैं इन राशियों पर मेहरबान, मिलेगा धन-दौलत, बंगला-गाड़ी

हम आपके समक्ष राशि से जुड़ी हुई तमाम खबरें लेकर आते रहते हैं जिसके तहत आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राहु केतु की कृपा कुछ राशियों के ऊपर पढ़ रही है और यह महासंयोग पूरे 100 साल के बाद बन रहा है जिसमें इन राशि के लोगों की किस्मत पूरी तरह से बदल जाएगी और यह अपने जीवन के उच्च स्तर को प्राप्ति करेंगे, जिसमें अत्यधिक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं एवं किस्मत का पूरा साथ इन्हें प्राप्त होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि बात करी जाए तो यह संयोग राहु केतु का इन राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक सिद्ध होने वाला है, तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं उनके बारे में जानना जिनके लिए राहु केतु का यह महासंयोग बहुत ही अच्छा सहयोग एवं समय लेकर आया है और किस्मत के सारे द्वार खोल दिए हैं।

तुला राशि:- आपको अपने मेहनत के दम पर काफी सफलताएं प्राप्त होंगी एवं राहु केतु का बन रहा महासंयोग आपको धन दौलत अर्जित करने के नए नए रास्ते खोलेगा, जिससे आपको बहुत अत्यधिक फायदा पहुंचेगा और आप अपने आर्थिक स्थिति को अधिक मजबूत कर पाएंगे। यदि कोई नया घर लेना चाहते हैं तो उसको भी लेने में आप समक्ष रहेंगे। अपने दुश्मनों से आप बच के रहें अन्यथा वह आपके कार्य के बीच में थोड़ी अर्चना अवश्य पैदा कर सकते हैं, किंतु किस्मत का साथ आपके प्रति पूरा बना हुआ है इसीलिए आपके कोई भी बिगड़े हुए कार्य पूरे होंगे।

मेष राशि:- इस राशि वाले जातकों के लिए राहु केतु के द्वारा बन रहे महासंयोग में बहुत ही अच्छा समय साबित होने वाला है। यदि आप कहीं पर कार्य करते हैं तो आपको पदोन्नति की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं यदि आपका अपना व्यवसाय है तो उसमें अत्यधिक धन लाभ की प्राप्ति होगी। किसी भी व्यक्ति पर ज्यादा भरोसा ना करें अपने निर्णय पर अत्यधिक भरोसा करें अन्यथा आप को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कन्या राशि:- इस राशि के जातकों के लिए भी यह समय बहुत ही अच्छा साबित होगा क्योंकि इनको अपने सारे बिगड़े हुए कार्य सही तरीके से पूरे होते हुए नजर आएंगे और यह उनको सफलता में बदल देंगे जिससे अधिक धन की प्राप्ति होगी ।जिसके दम पर यह यदि कोई घर खरीदना चाहते हैं तो उसको खरीदने में कामयाब होंगे।

सिंह राशि:- इस राशि वाले जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा साबित होगा क्योंकि इनको इनकी मेहनत का फल प्राप्त होता हुआ नजर आ रहा है कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए सबसे अच्छा समय आपके लिए यह राहु केतु का महासंयोग लेकर आ रहा है किसी भी कार्य को शुरू करने से पहले सारे लाभ हानि के बारे में आवश्यक जानकारी प्राप्त कर लें सफलता आपके कदमों में होगी।

कुंभ राशि:- कुंभ राशि वाले जातकों के ऊपर राहु केतु के महासंयोग का सबसे अच्छा प्रभाव पड़ रहा है यह लोग जिस भी इच्छा की कामना कर रहे थे इनको वह सभी इच्छाएं प्राप्त होती हुई नजर आ रही है। आप अपनी मेहनत के दम पर अपने कार्य व्यापार को बहुत ऊंचाई तक ले कर जाएंगे जिसमें आप अपने नए मुकाम के नए स्तर को स्थापित करेंगे। यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है आपके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं रहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 − twelve =