बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहनें, नंबर 4 की बहन को होना चाहिए था एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. ये अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की बहनें भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ये बात और है कि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि खूबसूरती के मामले में किसी भी बड़ी हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ये बहनें ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर अपनी पहचान बना चुकी हैं लेकिन जब भी वह दिखाई देती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बहनों से मिलवाने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि इनकी खूबसूरती देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

यामी गौतम और सुरीली गौतम

यामी गौतम बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. आपको बता दें यामी की एक बहन भी हैं जिनका नाम सुरीली गौतम है. सुरीली उम्र में यामी से एक साल छोटी हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं खूबसूरती के मामले में सुरीली यामी से भी दो कदम आगे हैं.

तापसी पन्नू और शगुन पन्नू

तापसी पन्नू साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. तापसी की भी एक छोटी बहन हैं जिनका नाम शगुन पन्नू है जो उनसे उम्र में 2 साल छोटी हैं. शगुन भी तापसी की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं और खूबसूरती में किसी भी बड़ी हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं.

कटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

कटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल होता है. अब जल्द ही कटरीना की छोटी बहन इसाबेल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. कटरीना की तरह इसाबेल भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. बल्कि कई लोग तो उन्हें कटरीना से भी ज्यादा सुंदर कहते हैं.

कृति सैनन और नुपुर सैनन

अब लिस्ट में अगला नंबर आता है ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का. बता दें, कृति सैनन की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम नुपुर सैनन है. नुपुर एक बेहतरीन सिंगर हैं और उनके यू ट्यूब पर कई सिंगिंग वीडियोज भी हैं. नुपुर भी अपनी बहन की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

दीपिका पादुकोण और अनीषा पादुकोण

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की छोटी बहन का नाम अनीषा पादुकोण है. हाल ही में दीपिका पादुकोण की शादी रणवीर सिंह से हुई है. शादी में उनकी बहन अनीषा किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थीं. बड़ी बहन की तरह अनीषा भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. लेकिन वह लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं और स्पोर्ट्स में अपना करियर बनाना चाहती हैं.

पढ़ें कभी बने लवर तो कभी बन गए भाई बहन, ये हैं बॉलीवुड की जबरदस्त जोड़ियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button