बॉलीवुड

करियर को लेकर अरबाज खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सलमान नहीं, अपने बूते खड़ा हूं मैं’

यूं तो अरबाज खान ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाया है, लेकिन सलमान जितनी सफलता नहीं पा सके। इतना ही नहीं, अरबाज की सफलता का श्रेय भी कई लोग सलमान खान को ही देते हैं। पर्दे पर सलमान खान और अरबाज खान की जोड़ी भी कई बार नजर आ चुकी है। फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है, लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। जी हां, अरबाज खान ने अपने दो दशक के फिल्मी करियर पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान पर भी बड़ा दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अरबाज खान जितनी ज्यादा सुर्खियां अपनी फिल्मों से नहीं बटोरते हैं, उससे कहीं ज्यादा अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। साल 2017 में मलाइका से तलाक लेने के बाद से ही लगातार अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड गलियारों में तो यह भी चर्चा है कि अरबाज जल्दी ही जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सात फेरे लेने का मूड भी बना चुके हैं।

सलमान का भाई हूं, इसलिए काम नहीं मिलता- अरबाज खान

अरबाज खान ने पहली बार अपने करियर पर बोलते हुए कहा कि मैं पिछले दो दशक से बॉलीवुड में काम कर रहा हूं और मुझे अभी तक काम मिल रहा है, ऐसे में मैं बहुत लकी हूं। अरबाज खान ने आगे कहा कि मैं सलमान खान का भाई हूं, जिसकी वजह से मुझे काम नहीं मिलता है, क्योंकि सलमान का भाई हूं, इसीलिए बस मुझे एक या दो फिल्म मिल सकती है, बाकि मेरा कोई करियर नहीं बना सकता है। अरबाज खान ने कहा कि मैंने अपने दम पर 70 फिल्में की है, जिसमें मेरी मेहनत और लगन है।

अपने बूते खड़ा हूं मैं- अरबाज खान

अरबाज खान ने कहा कि मुझे बॉलीवुड में अच्छा बुरा काम जो भी मिला, सब मेरी मेहनत की वजह से मिला है। मैं यहां किसी और के मेहनत पर अपना करियर नहीं बना रहा हूं। अरबाज खान यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मुझे आज तक जितना काम मिला है, वह सब मेरी योग्यता के अनुसार ही मिला है, क्योंकि मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं। याद दिला दें कि अरबाज खान ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से कई फिल्म में वे सलमान खान के साथ भी नजर आ चुके हैं।

दबंग-3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं अरबाज खान

दबंग सीरीज में अब तक सलमान खान के भाई का किरदार निभाने वाले अरबाज खान इन दिनों दबंग-3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अरबाज खान ने फिल्म दरार से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें इन्हें काफी सफलता मिली थी। इसके बाद अरबाज खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की है, जिनमें ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’, ‘हलचल’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ आदि शामिल है।

Back to top button