बॉलीवुड

एकता कपूर की फेवरेट हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती थीं अपनी भाभी

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. वह अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ एकता बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं. एकता इंडस्ट्री में दोस्तों की दोस्त और दुश्मनों की दुश्मन कही जाती हैं. उन्होंने कई एक्टर्स को रातों-रात स्टार बना दिया है. सीधी-सादी बहु और वैम्प का किरदार निभाकर कुछ अभिनेत्रियां न सिर्फ दर्शकों की बल्कि एकता कपूर की भी फेवरेट बन गयी हैं. आज हम आपको टीवी की उन बहुओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो एकता कपूर की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं और हर छोटे-बड़े मौके पर उनके साथ नजर आती हैं.

अनीता हसनंदानी

 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह कलर्स के फेमस शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं. अनीता पिछले 18 सालों से इंडस्ट्री में हैं और बीतते वक्त के साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. अनीता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी. बता दें, अनीता और एकता की दोस्ती बहुत पक्की है. अनीता हर फंक्शन में एकता कपूर के साथ नजर आती हैं और खबरों के मुताबिक एक टाइम में वह अनीता को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. आपको बता दें, एकता और दिव्यांका का रिश्ता बहुत मजबूत है. वह हर एक मौके पर एकता कपूर के साथ नजर आती हैं.

मौनी रॉय

मौनी रॉय का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. मौनी को सबसे पहला ब्रेक एकता कपूर ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में दिया था. आज इतने सालों बाद मौनी एकता की फेवरेट बन गई हैं. दोनों कई मौकों पर साथ पार्टी करते नजर आती हैं.

साक्षी तंवर

एकता कपूर और साक्षी तंवर की भी दोस्ती सालों पुरानी है. साक्षी के करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘कहानी घर-घर की’ से हुई थी. खबरों के मुताबिक एकता साक्षी को इतना पसंद करती थीं कि वह उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहती थीं लेकिन साक्षी इसके लिए तैयार नहीं थीं. साक्षी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. खबरों के मुताबिक साक्षी तंवर एकता कपूर की बेहद करीबी हैं और इन दिनों वह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ में नजर आ रही हैं.

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी को लोग आज भी तुलसी वीरानी के रूप में पहचानते हैं. फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में तुलसी वीरानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्मृति ईरानी छोटे पर्दे पर आने से पहले मॉडलिंग किया करती थीं. उन्हें एकता कपूर ने सीरियल में पहला ब्रेक दिया था. आज के टाइम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और एकता कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

मोना सिंह

मोना सिंह और एकता कपूर की दोस्ती बहुत पुरानी है. मोना ने अपने करियर की शुरुआत ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से की थी. साल 2012 में एकता और मोना ने पहली बार साथ काम किया था और तबसे ही मोना एकता कपूर की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गयीं. इन दिनों मोना एकता कपूर के वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ में नजर आ रही हैं. अक्सर पार्टीज और फंक्शन में मोना एकता के साथ नजर आती हैं.

पढ़ें फाइनली हिना के शो छोड़ने को लेकर एकता कपूर ने दिया जवाब बोली एक ही है कोमोलिका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button