कार्डियक अरेस्ट की वजह से इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, इंडस्ट्री में नहीं मनाया किसी ने शोक एक्ट्रेस सायरा खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हो गया. फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ में शर्लिन चोपड़ा को रिप्लेस कर वह सुर्खियों में आई थीं.

रुपेश पॉल की विवादित फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ में काम करने वाली अभिनेत्री सायरा खान का बीते शुक्रवार को निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. बता दें, फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ को लेकर सायरा बहुत विवादों में रही थीं. इस फिल्म में सायरा ने शर्लिन चोपड़ा को रिप्लेस किया था और तबसे वह सुर्खियों में आ गयी थीं. सायरा की अचानक हुई मौत से फिल्म के निर्देशक रूपेश पॉल गहरे सदमे में हैं. उन्होंने सायरा को लेकर कई बातें साझा की हैं. सबसे ज्यादा दुख उन्हें इस बात का है कि इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर ने सायरा की मौत पर दुख नहीं जताया है. उनके मुताबिक एक एक्ट्रेस के तौर पर सायरा बहुत कुछ डिजर्व करती थीं.

इंडस्ट्री के किसी कलाकार ने नहीं जताया शोक

जब भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी कलाकार की मौत होती है तब पूरी इंडस्ट्री एक होकर अपना शोक व्यक्त करती है. लेकिन हैरान करने वाली बात है कि सायरा के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. इंडस्ट्री के एक भी कलाकार ने सायरा की मौत पर अपना दुख नहीं जताया. इस बात का दुख फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ के निर्देशक रुपेश पॉल को सबसे ज्यादा है.

मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार से आती थीं सायरा

मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने कहा कि, “शर्लिन को रिप्लेस करने के बाद काफी विवाद हुआ था लेकिन जिस पहचान की वो हकदार थीं वह उन्हें नसीब नहीं हुई. शर्लिन को सायरा ने रिप्लेस तो कर दिया लेकिन इसके बाद उन्हें जिन हालातों का सामना करना पड़ा वह वाकई बेहद मुश्किल था”. आगे उन्होंने कहा कि, “एक मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार से आने वाली सायरा के लिए ये रोल निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था. इस वजह से हमें सायरा को फिल्म में लेने के लिए काफी परेशानी हुई. लेकिन जब उन्होंने ये किरदार निभाया तो ये बात साबित हो गयी कि उनसे बेहतर इस रोल को कोई और नहीं कर सकता था”.

भगवान को कुछ और ही मंजूर था

रूपेश ने आगे बताते हुए कहा कि, “सायरा ने मौत से 48 घंटे पहले मुझे एक वॉयस मैसेज भेजा था. इस मैसेज में उन्होंने वेब सीरीज में काम करने की इच्छा जताई थी. लेकिन हमने उन्हें ये बात साफ कर दी थी कि हमारे पास उनके अपोजिट कास्ट करने के लिए कोई बड़ा मेल स्टार नहीं है”. इसके बाद सायरा ने कहा कि उनका एक दोस्त वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है. मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में सोच ही रहा था कि अचानक मुझे ये बेहद दुखद खबर मिल गयी. इस खबर ने मुझे गहरा सदमा दिया है. सायरा की प्लानिंग कुछ और ही थी लेकिन भगवान ने उसके लिए कुछ और ही सोच रखा था.

पढ़ें सुपरस्टार दिलीप कुमार को मिली इस शख्स से धमकी, पत्नी सायरा ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

पढ़ें इन 5 बुरी आदतों के कारण आता है हार्ट अटैक, एक्सपर्ट्स बताते हैं इसके बचाव के अचूक तरीके

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.