बॉलीवुड

इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भट्ट ने डॉयरेक्टर की हर शर्त को किया था मंजूर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एंट्री करने वाली आलिया भट्ट ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तब ये सवाल उठे थे क्योंकि उनके पिता इस इंडस्ट्री में हैं इसलिए उनको इतनी आसानी से काम मिल गया है। लेकिन आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से ये बात साबित कर दी कि वो सिर्फ एक स्टार किड ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं।

इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट का सितारा बुलंदियों पर है। आलिया अपने करियर में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं। आलिया ने कॉमेडी से लेकर से सीरियस और डार्क फिल्मों में काम करके खुद को साबित किया है, और आज बॉलीवुड का हर डॉयरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म कलंक रिलीज हुई, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना खासा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में आलिया भट्ट की काफी तारीफ हुई है।

बता दें कि इस फिल्म के बाद आलिया के पास संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह और एसएस राजामौली की फिल्म RRR है। ये दोनों ही फिल्में काफी बड़ा प्रोजेक्ट हैं। बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म RRR को लेकर के आलिया भट्ट ने हाल ही में एक खुलासा किया है और बताया है कि आखिर उनको इस फिल्म में काम कैसे मिला। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि राजामौली से उनकी मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी । और एयरपोर्ट पर उनको देखते ही आलिया भट्ट ने उनसे काम मांग लिया था।

 

आलिया ने बताया, ‘मैं राजामौली सर से एयरपोर्ट पर मिली और उनसे रिक्वेस्ट की कि उनकी फिल्म में मेरे लिए जैसा भी किरदार हो वो उसे करेंगी। बता दें कि तब तक राजामौली ने इस फिल्म के लिए किसी भी एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया था। वहीं राजामौली ने आलिया से डेट्स को लेकर सवाल किया । तो आलिया ने कहा कि आपको जो भी टाइम सही लगे। वो उसे फिल्म के हिसाब से निकाल लेंगी। जब राजामौली ने आलिया को RRR में रोल ऑफर किया तो उन्होंने अपनी डेट्स का वादा भी पूरा किया।

बता दें ककि आलिया ने राजामौली को फिल्म के हिसाब से डेट्स दे दीं। वहीं बात करें फिल्म RRR  की तो यह फिल्म तेलुगु भाषा में बनेगी। इस फिल्म में आलिया के साथ राम चरन तेजा और एटी रामा राव जूनियर भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं बात करें फिल्म की स्टोरी की तो यह एक फिक्शन फिल्म है और इसकी कहानी 2 फ्रीडम फाइटर अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर बेस्ड है।

अब बात करें आलिया की फिल्म कलंक की तो, जैसा की हमने आपको बताया कि फिल्म में आलिया की जमकर तारीफ हुई हैं। लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि आलिया से पहले ये फिल्म दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई थी। दरअसल फिल्म मेकर्स की इस फिल्म के लिए पहली पंसद  दीपिका पादुकोण थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था जिसके बाद ये फिल्म आलिया भट्ट को ऑफर हुई थी। बता दें कि दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close