विशेष

सुपरस्टार दिलीप कुमार को मिली इस शख्स से धमकी, पत्नी सायरा ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

जब भी हम बॉलीवुड में सुपरस्टार्स की बात करते हैं तो दिलीप कुमार का नाम सबसे ऊपर आता है. दिलीप कुमार का असली नाम युसूफ खान है. बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने अपना नाम युसूफ से बदलकर दिलीप रख लिया था. अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, देव आंनद इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें दुनियाभर के लोग प्यार करते हैं. ना सिर्फ इंडस्ट्री के लोग बल्कि दुनियाभर के लोग उनकी इज्जत करते हैं. लेकिन हम सब के प्यारे दिलीप कुमार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते उनकी पत्नी सायरा बानो जी को पीएम मोदी से गुहार लगानी पड़ी है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दिलीप कुमार और सायरा बानो की बढ़ी चिंता

बता दें, कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दिलीप कुमार अब प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, बिल्डर समीर भोजवानी ने दिलीप कुमार के बंगले के दो प्लॉट पर मालिकाना हक़ का झूठा दावा किया था. पिछले काफी समय से वह जेल में बंद थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्हें रिहाई मिल गयी है. उनके रिहा होते ही दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की चिंता बढ़ गयी है. सायरा बानो समीर भोजवानी की रिहाई से इस कदर डर गयी हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर पीएम मोदी से मदद मांगी है. उन्होंने दिलीप कुमार जी के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिसे पढ़कर फैन्स भी पीएम मोदी से उनकी मदद करने की गुहार करने लगे हैं. फैन्स कह रह हैं कि दिलीप कुमार जी इस देश के धरोहर हैं और उनकी मदद जरूर करनी चाहिए.

प्रधानमंत्री से की मदद की गुहार

बता दें, सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “मैं सायरा बानो, पीएम मोदी से निवेदन करती हूं कि माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. पद्मा विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धमकी दी जा रही है. आपसे मुलाकात का निवेदन है”. सायरा बानो द्वारा ये ट्वीट करते ही फैन्स ने भी पीएम मोदी से दिलीप जी की मदद करने की गुहार की.

पहले हो चुकी है शिकायत दर्ज

बता दें, इस मामले को लेकर सायरा बानो पहले भी समीर भोजवानी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवा चुकी हैं. शिकायत के बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था. सूत्रों के अनुसार, इस साल अप्रैल में ईओडब्ल्यू ने समीर भोजवानी की गिरफ्तारी की थी लेकिन वह अब फिर से रिहा हो गया है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि सायरा बानो की मदद की गुहार पीएम मोदी तक पहुंचती है या नहीं और अगर पहुंचती है तो वह कितनी जल्दी उनकी मदद करते हैं.

पढ़ें : कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले दिलीप कुमार की हालत हुई ख़राब दिखने लगे हैं ऐसे,शाहरुख पहुंचे देखने

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button