यूपी सरकार पर अखिलेश का बड़ा बयान, बोले ‘प्रदेश अब अपराधियों के हवाले’

उत्तर प्रदेश: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। जी हां, प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव योगी सरकार पर पहले से ही हमलावर रहे हैं, लेकिन इस बार सपा अध्यक्ष ने बड़ा बयान दे दिया, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में हलचलें मच चुकी है। दरअसल, अखिलेश यादव ने दलित छात्र की हत्या को लेकर यूपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। बताते चलें कि दलित छात्र की हत्या को लेकर यूपी की सियासत गरमाई हुई है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि प्रदेश इस समय अपराधियों के हवाले है। इसके आगे अखिलेश यादव ने कहा कि जहां एक तरफ अपराधी बेखौफ हत्याएं कर रहे हैं,  तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस गुजरात की तरह एनकाउंटर की आड़ में निर्दोषों को ठिकाने लगाने में जुटी है, ऐसे में सूबे का माहौल खराब हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सूबे में पिछले दस महीनों से जंगलराज कायम हो गया, जिसकी वजह से अशांति का माहौल बन गया है। प्रदेश की जनता खौफ में जी रही है। ऐसे में सरकार को कड़े काम करने चाहिए, लेकिन सरकार हाथ पे हाथ बैठी हुई है। इस दौरान अखिलेश यादव ने दलित छात्र की हत्या की आलोचना  करते हुए कहा कि जिस तरह से छात्र को पीट पीट कर मार डाला गया, उससे साफ दिखाई पड़ता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत ही ज्यादा ध्वस्त हो चुकी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने सरकार से मृतक के परिवार को 50 लाख मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कार्रवाई करनी चाहिए, ऐसे में बीजेपी सरकार जनता को जवाब देने से नहीं बच सकती है। इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी से नहीं बच सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.