बॉलीवुड

कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले दिलीप कुमार की हालत हुई ख़राब दिखने लगे हैं ऐसे,शाहरुख पहुंचे देखने

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया चमक-धमक की दुनिया होती है। इस दुनिया में किसी की पूछ तभी तक होती है, जब तक उसकी चमक कायम रहती है। बॉलीवुड में जिन लोगों के किसी जमाने में जलवे हुआ करते थे, आज लोग उन्हें भूल चुके हैं। भले ही वो कितने बड़े एक्टर-एक्ट्रेस रहे हों, आज बहुत कम लोगों को उनकी हालत के बारे में पता है। इस समय लोग सिर्फ पर्दे पर दिखने वालों के बारे में जानना चाहते हैं। जबकि बॉलीवुड में राज करने वाले इन अभिनेताओं को लोग धीरे-धीरे भूलते जा रहे हैं। जैसे की एक हैं दिलीप कुमार साहब .

काफी समय से बीमार चल रहे हैं दिलीप कुमार:


अपने जमाने में ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दिलीप कुमार ने अपने बेहतरीन अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। एक समय था जब दिलीप कुमार का बॉलीवुड पर राज चलता था, लेकिन आज बहुत कम लोगों को इनकी असली हालत के बारे में पता है। आपको बता दें दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे हैं। दिलीप कुमार की इस समय उम्र 95 साल हो चुकी है।

अपनी अदाओं से कभी बना दिया था लोगों को दीवाना:


कई दिनों से हालत खराब होने की वजह से बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान दिलीप कुमार का हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुंचे। जानकारी के अनुसार शाहरुख़ खान दिलीप कुमार के घर पहुंचकर उनकी खैरियत जानी और कुछ समय तक उनके साथ बिताया। दोनों की इस मुलाकात के दौरान जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे देखने के बाद दिलीप कुमार को पहचानना मुश्किल हो गया है। कभी अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाले दिलीप कुमार की हालत इस समय बहुत खराब हो चुकी है। उनके चेहरे पर काफी थकान दिखती है।

दिलीप कुमार मानते हैं शाहरुख़ खान को अपना मुंहबोला बेटा:


अपने ज़माने के दोनों सुपरस्टार की मुलाकात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट करके दी गयी है। आपको बता दें इस फोटो में शारुख खान दिलीप कुमार का हाथ पकडे हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो में दिलीप कुमार की हालत काफी नाजुक दिखाई पड़ रही है। बहुत कम लोगों को ही यह बात पता है कि दिलीप कुमार शाहरुख़ खान को अपना मुंहबोला बेटा मानते हैं। वही खुद को बेटा मानते हुए शाहरुख़ खान एक बेटे का फ़र्ज़ निभाते हुए अक्सर ही दिलीप कुमार से मिलने पहुँच जाते हैं।

शाहरुख़ खान इन दिनों व्यस्त हैं अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में:

आपको बता दें इन दिनों शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। आनंद एक राय की इस फिल्म में शाहरुख़ खान का साथ कैटरिना कैफ और अनुष्का शर्मा ने दिया है। आपको बता दें पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड ने अपने कई पुराने और मशहूर एक्टरों को खोया है। उनमें से कई एक्टरों को आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि लोग भी भूल चुके थे। हालाँकि कुछ का आखिरी समय तक भी बॉलीवुड से नाता रहा था। दिलीप कुमार की अच्छी सेहत के लिए हम सभी केवल कामना ही कर सकते हैं।

Back to top button