आखिर क्यों इन्टनेट पर प्रिया प्रकाश का गाना हो रहा है इतना वायरल, जानिए सच्चाई

मुंबई: सोशल मीडिया के इस समय में आये दिन कोई ना कोई चीज वायरल हो जाती है। कल तक जिसे लोग बिलकुल भी नहीं जानते थे, सोशल मीडिया की वजह से एक ही रात में उसे पूरा देश जान चुका है। जी हाँ आप बिलकुल सही समझे हम बात कर रहे हैं रातों-रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश की। जैसा की आप सभी लोग जानते हैं, प्रिया प्रकाश को कुछ दिनों पहले तक शायद ही कोई जानता रहा होगा। लेकिन आज पुरे देश में प्रिया प्रकाश की ही चर्चा हो रही है।

मलयाली गाने ने मचा दिया हर जगह तहलका:

अपनी कातिल अदाओं से सबको घायल करने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लगी आग

किसी भी गली में निकलो लोग प्रिया प्रकाश की ही बात करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। लड़कों के बीच तो प्रिया प्रकाश एक बहुत बड़ा मुद्दा बन चुकी हैं। आखिर कौन है यह प्रिया प्रकाश। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया प्रकाश एक मलयाली एक्ट्रेस हैं। दरअसल पिछले दो दिनों से पुरे इन्टरनेट पर एक मलयाली गानें ने तहलका मचाया हुआ है। मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना मनिक्य मलाराया पूवी सोशल मीडिया के हर प्लेटफोर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़की की अदाओं को देखकर पूरा देश हो गया है दीवाना:

आपको बता दें इस गाने के विडियो में दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश एक लड़के को आँख मार रही हैं। इसी वजह से यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि हर जगह इसी की चर्चा हो रही है। लड़की के इशारों और उसकी अदाओं को देखने के बाद देश का हर युवा दीवाना हो गया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि इस विडियो के वायरल होने के बाद से प्रिया के चाहने वालों की संख्या रातों-रात लाखों में पहुँच गयी है। आखिर यह विडियो क्यों इतना वायरल हो रहा है, इसके पीछे की सच्चाई के बारे में आज हम आपको बताएँगे।

फिल्म के प्रमोशन के लिए किया गया गाना इसी समय लॉन्च:

इस गाने के विडियो को यूट्यूब पर दो ही दिन में 45 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए हैं। आपको बता दें यह मलयाली गाना जिम्मी कम्माल के बाद दूसरा ऐसा गाना है जो इतना ज्यादा फेमस हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि जानबूझकर इस गाने को इस समय लांच किया गया है। सभी लोग इस बात से परिचित हैं कि वेलेंटाइन वीक चल रहा है और हर तरफ लोग प्रेम में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह गाना लोगों के प्रेम के अहसास को और मजबूत करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसे फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए वेलेंटाइन वीक में रिलीज किया गया है।

फिल्म आने से पहले ही प्रिया हो गयी हैं हिट:

जानकारी के अनुसार इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वेलेंटाइन वीक से ज्यादा अच्छा समय कोई और नहीं था। मेकर्स को यह उम्मीद थी कि अगर यह गाना लोगों को पसंद आया तो यह गाना वायरल हो जायेगा। इस गाने के साथ बिलकुल ऐसा ही हुआ। गाने के साथ-साथ प्रिया प्रकाश भी खूब वायरल हो गयी हैं। इस गाने की वजह से प्रिया फिल्म के आने से पहले ही काफी प्रसिद्द हो गयी हैं। आपको बता दें यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज की जाएगी। इस विडियो क्लिप को एडिट करके कई अन्य क्लिप भी बनाए गए हैं, जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।