बॉलीवुड

फाइनली हिना के शो छोड़ने को लेकर एकता कपूर ने दिया जवाब बोली एक ही है कोमोलिका

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की इन दिनों टीवी जगत में काफी सुर्खियों में हैं। टीवी जगत में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा इसी सीरियल को लेकर हो रही है। आए दिन शो मेकर्स शो के अंदर ऐसा कुछ क्लाइमेक्स लेकर आते हैं कि दर्शक उसको देखने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं। सीरियल के अंदर चल रही प्रेरणा और कोमोलिका के बीच की जंग देखने में दर्शकों को काफी मजा आ रहा है।

 

हालांकि इस शो को लेकर के सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी कोमोलिका के किरदार की। बता दें कि सीरियल के सीजन 2 में कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं। हिना खान को इस रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया है। उनके स्टाइल को लेकर वो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। लेकिन जब ऐसी खबरें आई कि हिना खान जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं तो उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे। लेकिन हिना शो को छोड़ रही हैं कि नहीं इस बात पर संशय हमेशा ही बना रहता था। लेकिन अब एकता कपूर ने इस बात पर अपना बयान दे दिया है।  एकता कपूर ने कहा है कि कोमोल‍िका स‍िर्फ एक है वो हैं हिना खान।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की हैं। उस स्टोरी में हिना खान के साथ एकता कपूर और शो के और भी स्टार्स थे। वीडियों में सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं और बीच में एकता कपूर कहती हैं कि ये हैं हमारी कोमोल‍िका, ह‍िना खान। स‍िर्फ एक ह‍िना खान। इस वीडियो से ये बात साफ हो गई है कि हिना खान इस शो को छोड़कर कही नहीं जा रही हैं और सीरियल में वहीं कोमोलिका का किरदार निभाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

@ektaravikapoor @realhinakhan @karishmaktanna @krystledsouza at #BCL2019

A post shared by It’s TV Time (@shiningbollywood) on

वहीं सीरियल के प्लॉट की बात करें तो बता दें कि इन दिनों शो में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। जिसके साथ प्रेरणा मिलकर अनुराग को बर्बाद करने का प्लैन बनाएंगी। स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक शो में नमिक पॉल नाम के शख्स की एंट्री होने वाली हैं। नमिक सीरियल में प्रेरणा से प्यार करेंगे और उनके साथ मिलकर अनुराग की जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बनाएंगे। खबरों की मानें तो इस एपिसोड के लिए नमिक जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

नमिक पॉल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- ‘मैं कसौटी की टीम को ज्वॉइन करने जा रहा हूं। बहुत खुश और उत्साहित हूं। बालाजी टेलीफिल्म्स को इसके लिए शुक्रिया।’ बता दें कि नमिक इसके पहले सीरियल एक दीवाना था, एक-दूजे के वास्ते जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

Back to top button