विशेष

Photos: कैंसर को हराकर वापस भारत लौटे इरफान खान, पहली बार मीडिया को कुछ इस अंदाज में दिया पोज  

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता इरफान खान आखिरकार कैंसर को हराकर लंदन से वापस अपने देश भारत लौट आये हैं. आज मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान खान को स्पॉट किया गया जिसमें वह पहले की तुलना में काफी तंदरुस्त दिख रहे थे. इरफान को सकुशल वापस भारत देखकर फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं. वहीं, पूरा बॉलीवुड जगत भी इरफ़ान खान का वेलकम कर रहा है. आज इरफ़ान खान मुंबई पर स्पॉट हुए और इस दौरान उनकी कई तस्वीरें वायरल हो गयी. आज हम आपके लिए इरफ़ान की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं.

 

View this post on Instagram

 

#irfankhan today at the airport ???? and he removes the Mask he was seen wearing earlier.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, इरफान खान एयरपोर्ट से बाहर मुंह पर एक कपड़ा बांधकर निकले थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने चेहरे से कपड़ा हटा दिया. पहले तो वह पैपराजी से मुंह छिपाते दिखे लेकिन बाद में उन्होंने कैमरा के लिए पोज किया. कैंसर का इलाज करवा कर देश लौटे इरफान खान पहली बार मीडिया के लिए पोज कर रहे थे. इससे पहले वह खुद को मीडिया की नजरों से बचाते आये हैं लेकिन ऐसा पहली बार था जब उन्होंने बिना घबराए पोज दिए. बता दें, फ़िलहाल इरफान खान की तबियत ठीक है और वह अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं इरफान

इरफ़ान खान का नाम बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्टर में शुमार है. आज इरफ़ान जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफ़ान का नाम जाना पहचाना है. इरफ़ान ऐसे लकी कलाकार हैं जिन्हें हॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला. अपनी सादगी और बेह्तरीन अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. अब तक जितने भी फिल्म इरफ़ान ने किये हैं दर्शकों से उन्हें बस तारीफ ही मिली है. साल 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इरफान अपनी अगली फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस सीक्वल में उनके साथ करीना कपूर नजर आ सकती हैं.

लंदन में चल रहा था इलाज

बता दें, कुछ समय पहले इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, “कभी-कभी आपको ऐसा झटका लगता है जो आपकी जिंदगी को बिलकुल बदल कर रख देता है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन किसी सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब मिलकर इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं’. हालांकि उन्होंने कोई भी अंदाजा लगाने से मना कर दिया था. बाद में पता चला कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया है जिसके इलाज के लिए वह लंदन गए हैं.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें ‘हिंदी मीडियम-2’ में मेकर्स की पहली पसंद बनी करीना कपूर, तो क्या इरफान खान संग काम करेंगी बेबो?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button