‘हिंदी मीडियम-2’ में मेकर्स की पहली पसंद बनी करीना कपूर, तो क्या इरफान खान संग काम करेंगी बेबो?

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्म का सीजन चल रहा है। हर सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है। निर्माता अपनी फिल्म के अगली सीरीज को बनाने को लेकर काफी उत्साहित होते हैं और यही वजह है कि एक के बाद एक रीमेक फिल्मों की बहार लग रही है। इसी कड़ी में अब हिंदी मीडियम का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, फिल्म हिंदी मीडियम लोगों के बीच काफी हिट हुई थी और दर्शकों का खूब प्यार मिला था, इसलिए अब पार्ट-2 बनाने का ऐलान हो चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म हिंदी मीडियम-2 का काम शुरू हो चुका है और मेकर्स जल्दी ही सारा काम निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, यह फिल्म अब तक रिलीज हो जाती, लेकिन अब जाकर इस पर काम शुरू हुआ है। दरअसल, इरफान खान अपना इलाज कराने के लिए अमेरिका गये थे, जिसके बाद अब ये भारत लौट चुके हैं और इनके भारत आने के बाद से ही इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। फिलहाल निर्माता इस फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं, जिसमें करीना कपूर का नाम सामने आया है।

करीना कपूर से किया गया है संपर्क

हिंदी मीडियम के निर्माता भूषण कुमार और दिनेश विजन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम हिंदी मीडियम-2 की कहानी करीना कपूर को सुना चुके हैं और हमें उम्मीद है कि करीना इसके लिए मान जाएंगी। निर्माताओं का कहना है कि करीना को जब हमने स्टोरी सुनाई तो वे काफी खुश हुई, ऐसे में अब करीना हिंदी मीडियम-2 में इरफान खान के साथ काम करने के लिए राजी हो सकती हैं। बता दें कि हिंदी मीडियम को खूब प्यार मिला था और यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।

क्या करीना कपूर भरेंगी हामी?

हिंदी मीडियम-2 में करीना कपूर काम करेंगी या नहीं, इसका ऐलान फिलहाल नहीं हुआ है। हालांकि, मेकर्स को यह पूरी उम्मीद है कि करीना कपूर हामी भर देंगी। बता दें कि करीना कपूर के पास फिलहाल कोई प्रोजक्ट नहीं है और ऐसे में उन्हें इस सुपरहिट फिल्म का प्रोजेक्ट मिल रहा है, तो वे यह मौका हाथ से जाने नहीं देंगी। याद दिला दें कि करीना कपूर पहले ही यह साफ कर चुकी हैं कि वे हर साल ज्यादा फिल्में तो नहीं एक फिल्म तो ज़रूर करेंगी, ऐसे में करीना के पास यह सुनहरा मौका है।

2017 की सुपरहिट फिल्म थी हिंदी मीडियम

याद दिला दें कि 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान और सबा की स्टोरी को लोगों ने खूब पसंद किया था, ऐसे में अब इसके पार्ट-2 में सबा को रिप्लेस करीना कपूर कर सकती हैं, जैसाकि मेकर्स ने बताया है। हिंदी मीडियम के लिए इरफान खान  को फिल्मेफेयर में सर्वश्रेष्ठ एक्टर का खिताब भी मिल चुका है, ऐसे में इसका पार्ट-2 भी दर्शकों के बीच काफी हिट हो सकता है।