तैमूर की ‘लापरवाह मां’ कहलाने पर भड़की करीना कपूर, कहा- ट्रोलर्स के लिए मेरी ये उंगली ही काफी है

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. अन्य बॉलीवुड की माओं की तरह करीना तैमूर के चेहरे को मीडिया से छुपाती नहीं हैं बल्कि वह तैमूर को खुद मीडिया से रूबरू कराती हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं.

बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा मशहूर हैं तैमूर

आजकल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा तवज्जो तैमूर को दी जाती है. मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहती है. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं. अभी से उनकी पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है तो बड़े होकर क्या होने वाला है इसका अंदाज़ा आप लगा सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक तस्वीर हजारों में बिकती है. सैफ अली खान ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में बताया था कि तैमूर की एक फोटो 1500 में बिकती है.

करीना कर रही हैं रेडियो शो होस्ट

आजकल करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. 1048fm पर आने वाले उनके शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन, सोहा अली खान जैसी अभिनेत्रियां आ चुकी हैं. बता दें, करीना कपूर को लोग अक्सर ‘लापरवाह मां’ कहकर ट्रोल करते हैं. जब भी तैमूर अपनी नैनी के साथ नजर आते हैं तो लोगों को करीना को ट्रोल करने का मौका मिल जाता है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स करीना पर करने लगते हैं. कोई कहता है कि अपने ही बच्चे को संभालने की फुर्सत नहीं है तो कोई कहता है कि जब बच्चा संभाला ही नहीं जाता तो पैदा क्यों किया था. वह आये दिन अक्सर ऐसे-ऐसे ट्रोल्स से गुजरती हैं जिसके बारे में कहा भी नहीं जा सकता. ऐसे में करीना ने अपने टॉक शो के दौरान उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

करीना ने कहा, “कुछ वक़्त पहले मुझे एक फोटो के लिए ट्रोल किया गया था. इस फोटो में मैं एक प्राइवेट जेट के सामने खाड़ी थी. ट्रोलर्स ने मुझसे कहा कि- मैं एक केयरलेस मां हूं, जो अपने बच्चे के देखभाल के लिए नैनी रखती है”. इस बात का जवाब करीना ने गुस्से में देते हुए कहा, “आप मेरी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. ऐसे में इस बात का ध्यान रखें मैं इस वक़्त आपको वो उंगली दिखा रही हूं जो अक्सर मेरे दिमाग में रहती है”. दरअसल, सैफ और करीना के बिजी शेड्यूल के कारण तैमूर को ज्यादातर समय अपनी नैनी के साथ बीताना पड़ता है. इस बात को लेकर करीना कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

पढ़ें: करीना को अपनी बीवी और सैफ अली को भाई बनाना चाहता है ये एक्टर, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.