बॉलीवुड

करीना को अपनी बीवी और सैफ अली को भाई बनाना चाहता है ये एक्टर, खुद किया खुलासा

कॉफी विद करण शो दिन ब दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। जहां एक तरफ राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने इस शो में जबरदस्त धमाल मचाया है। वहीं आने वाले एपिसड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य राय कपूर भी गजब ढाने वाले हैं। इस शो में जो भी गेस्ट आता है वह कुछ ना कुछ ऐसा बयान देकर जाता है जिससे सबके होश उड़ जाते हैं। कई बार मीडिया  में इन बयानों पर कई तरह के सवाल भी उठने लगते हैं। अब इस बार के एपिसोड में सिद्धार्थ ने कुछ ऐसी बात बोल दी है जिससे करण जौहर खुद भी हैरान रह गए हैं।

करीना को बीवी बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ

हाल ही में कॉफी विद करण का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आदित्य और सिद्धार्थ करण के मेहमान बनकर आ रहे हैं। इसकी कुछ झलक देखने को मिली है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस प्रोमो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वह किस हिरोइन को अपनी वाइफ के रुप में देखना चाहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने फौरन करीना का नाम ले लिया। करीना का नाम सुनते ही करण एक दम हैरान रह गए।

बता दें कि बॉलीवुड की बेबो करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त हैं और उनकी गॉसिपिंग पार्टनर भी मानी जाती हैं। अर्जुन कपूर ने पहले ही ये बात कुबूल कर ली थी की करीना उनका क्रश रही हैं और नसीब से उन्हें उनके साथ की एंड का में काम करने का मौका मिल गया। इस लिस्ट में अब सिद्धार्थ का नाम भी जुड़ गया है। उनकी बातों से पता चलता है कि वह करीना को बहुत पसंद करते हैं।

सैफ को बनाना चाहते हैं भाई

गौरतलब है कि मस्ती भरी बात यहीं तक नहीं रुकी। सिद्धार्थ ने एक सवाल का जवाब तो ऐसा दिया की करण के होश ही उड़ गए। करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वह अपना भाई किस एक्टर को बनाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वह सैफ को अपना भाई बनाना चाहेंगे। ऐसे में सबके होश उड़ गए और सबको हंसी भी आ गई कि सिद्धार्थ सैफ को अपना भाई बनाकर उनकी पत्नी करीना को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं।

इस एपिसोड के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये शो भी काफी दिलचस्प होने वाला है। गौरतलब है कि करण के शो का नया सीजन जब सामने आया तो दीपिका और आलिया से इसकी शुरुआत हुई थी। हालांकि दोनों लीडिंग लेडी के आने के बाद भी इस शो की टीआरपी ज्यादा बेहतर नहीं हो पाई थी। इस सीजन को चर्चा तब मिली तब सारा और सैफ एक साथ आए और सारा ने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और रनबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

पांड्या के बयान से हुआ था बवाल

वहीं दूसरी तरफ ये शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आ गया जब क्रिकेट जगत से हार्दिक पांड्या और के एल राहुल इस शो पर आया। ऐसा पहली बार था जब बॉलीवुड से हटकर किसी प्लेयर को शो पर इनवाइट किया गया था। हालांकि इस शो पर हार्दिक पांड्या लड़कियों को लेकर ऐसी बातें बोल गए जिससे बीसीसीआई को उन पर बैन तक लगाना पड़ गया था। हालांकि बाद में पांड्या ने माफी मांग ली औऱ बीसीसीआई ने उन पर से बैन हटा दिया। अब आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ और आदित्य कौन से राज खोलते हैं देखना काफी रोचक होगा।

यह भी पढ़ें :

Back to top button