बॉलीवुड

अनन्या और सारा का दिल तोड़ कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, बोलें ‘सिंगल नहीं हूं मैं’

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। कार्तिक आर्यन उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो जहां जाते हैं, उनके पीछे भीड़ चलने लगती है। कार्तिक की लोकप्रियता की बात करें तो वे लड़कियों के बीच काफी ज्यादा ट्रेंड रहते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन अपने अफेयर को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की नयी नवेली अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा रहा है, ऐसे में अब कार्तिक ने इस सारे मसले पर एक बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने प्यार का खुलासा किया है। कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं पिछले दिनों से देख रहा हूं कि लोग मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, तो आज मैं आपको बता ही देता हूं कि मेरी गर्लफ्रेंड कौन है? बता दें कि कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडेय और सारा अली खान के साथ जोड़ा था, लेकिन इन दोनों ही नाम से इन्होंने मना कर दिया है और बड़ा खुलासा किया है।

मैं इसके साथ कमिटेड हूं – कार्तिक आर्यन

मीडिया से बातचीत में कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं सारा अली खान और अनन्या में से किसी के साथ भी कमिटेड नहीं हूं। थोड़ा बहुत इन लोगों से मिल लेता हूं, क्योंकि ये सभी मेरे अच्छे दोस्त हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि हां मैं सिंगल नहीं हूं। कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मैं अपने काम के साथ कमिटेड हूं और उसी के साथ कुछ साल बिताना चाहता हूं और यही मेरी गर्लफ्रेंड है। बता दें कि कार्तिक के इस बयान के बाद सारा अली खान ने थोड़ी राहत की सांस ली होगी, क्योंकि बीते दिनों अनन्या के साथ कार्तिक का नाम जोड़ा जा रहा था।

रिलेशनशिप में देना पड़ता है वक्त – कार्तिक आर्यन

रिलेशनशिप पर खुल के बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं, तो उसे खूब टाइम देना पड़ता है, लेकिन मेरे पास इतना टाइम नहीं है और इसलिए मैं उसे और खुद को दुखी नहीं करना चाहता हूं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहता हूं और इसी के साथ कमिटेड भी हूं। कार्तिक ने आगे कहा कि मेरा किसी के साथ अफेयर नहीं है और मैं इस पर लिखने से किसी को रोक भी नहीं सकता हूं।

फिल्म लुका छिपी से करने वाले हैं धमाल

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छिपी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते दिनों उनके फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद जा रहा है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास पति, पत्नी और वो जैसी फिल्में है। पति, पत्नी और वो में कार्तिक अनन्या के साथ दिखेंगे, तो वहीं लव आजकल पार्ट-2 में सारा अली खान के साथ दिखेंगे।

Back to top button