बॉलीवुड

सारा अली खान ने सौतेली मां करीना पर दिया हैरान करने वाला बयान, कहां करीना जैसी मां भगवान…

न्यूजड़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सारा अली खान ने अपनी फिल्म केदारनाथ और सिंबा से लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं। बता दें कि सारा की फैन फौलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। सारा ने अपनी मासूमियत, स्वीटनेस, कॉन्फिडेंस और एक्टिंग से इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

बात करें सारा और सैफ के रिश्ते की तों दोनों में काफी अच्छी अंडरस्टैडिंग हैं जो कि करन के शो कॉफी विद करण में देखने को मिल गई थी। वहीं सारा ने अपनी मां अमृता के लिए भी कई बार मीडिया से बात की है। लेकिन इस बार सारा ने करीना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर आप भी उस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

सारा से जब एक इंटरव्यू में उनके और करीना के रिलेशन के बारे में पूछा गया तो सारा ने जवाब दिया कि जो लोग मुझे अच्छे से जानते थे उनको पता था कि करीना जैसी मां मैं हमेशा से पाना चाहती थी। सारा अली खान ने कहा कि जब उनके जीवन में करीना कपूर का आई तो उन्हें पहचानने वाले कई लोगों ने इस बात की ओर इशारा किया कि यह सारा अली खान की भगवान से ढेरों प्रार्थनाओं के कारण हुआ है।

सारा अली खान से जब करीना के सौतेली मां होने के बारे में पूछा गया तो सारा अली खान ने कहा कि एक बार फिर से कहिए। इसके बाद हंसते हुए सारा अली खान ने कहा,‘‘लोग कहते हैं कि मेरी बचपन से यही इच्छा रखती थी और मैं भगवान से प्रार्थना किया करती थी जिसके चलते ऐसा हुआ है।लोग कहते हैं कि मैं करीना कपूर खान की बहुत बड़ी दीवानी थी।’’ बता दें कि एक इंटव्यू में सारा ने बताया था कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में पू का किरदार सारा को बहुत पसंद था।

वहीं जब करीना से भी उनके और सारा के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की सारा ब्यूटी विद ब्रेन का शानदार कॉम्बिनेशन है और वो आने वाले समय में टॉप एक्ट्रेस बनेंगी।

बता दें कि सारा की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और आने वाले समय में भी सारा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होंगी।

Back to top button