बॉलीवुड

राखी सावंत ने बताया किस तरह से आप एक फेसपैक लगाकर आप अपनी परेशानियों से पा सकते हैं निजात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वाली राखी सावंत को अच्छे से पता होता है कि उनकों खबरों में कैसे आना है। हाल ही में राखी सावंत दीपक कलाल के साथ अपनी शादी और अपनी एक प्रेस कांफ्रेस को लेकर के काफी खबरों में बनी हुई थीं। दीपक कलाल के साथ वो ३१ दिसंबर वाले दिन शादी करना चाहती थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। जिससे ये बात साफ हो गई कि वो राखी का एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसे उन्होंने किया था।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब राखी ने ऐसा किया हों दीपक कलाल से शादी से पहले उनकी रेसलर द्वारा की गई पिटाई से भी वो लाइमलाइट में आ गई थी, जिस पर उन्होंने इल्जाम लगाया था कि उनकी जानबूझकर मारने की कोशिश की गई है। वहीं हाल में जब दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो सामनें आया था तब भी उन्होंने सोशल मीडिया में एक रोते हुए वीडियो डाला था, जो काफी चर्चा में रहा था।

अब राखी ने एक और ऐसा वीडियो डाला है जिसकी वजह से वो खबरों में बनी हैं और इस बार राखी के वीडियों का सब्जेक्ट कोई और नहीं बल्कि वहीं हैं। बता दें कि राखी सावंत ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो पार्लर में फेसपैक लगाकर बैठी हुई हैं। राखी उस फेसपैक को गोबर का बता रही हैं। उन्हेंने दर्शकों से यह भी कहा है कि अगर आपको कोई भी टेन्शन है तो गाय के गोबर से बना यह फेसपैक आपकी सभी परेशानियों को दूर कर देगा।

इस फेसपैक ने राखी की टेंशन कितनी कम की इस बात का तो पता नहीं हैं लेकिन इतना साफ है कि राखी के इस वीडियों ने उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया है। लोगों को राखी का ये वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

एक यूजर ने लिख की राखी ये वीडियो साबित करता है कि तुम्हारी शक्ल भी गोबर जैसी है। एक और यूजर ने लिखा, राखी को भूत बता डाला। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह तक कमेंट कर दिया कि, दीपक कलाल की पिटाई के वीडियो के बाद अब बहुत जल्द तुम्हारा नंबर आने वाला है राखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

Back to top button