बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, तो सारा अली खान ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते अभिनेता हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बड़ी जबरदस्त हैं। कार्तिक आर्यन की फैन न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि अभिनेत्रियां भी हैं। अपने लुक और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी निजी लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कार्तिक आर्यन के इस बयान पर सारा अली खान ने भी रिएक्ट किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान का दिल तो कार्तिक आर्यन के लिए बहुत पहले से ही धड़कता है, जिसको वे सार्वजनिक मंच पर भी कबूल चुकी हैं, लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी अभी इतनी आसान नहीं है। दरअसल, दोनों एक दूसरे से सिर्फ सार्वजनिक मंच से ही बात करते हैं, जिससे बात आगे बढ़ती हुई नजर नहीं आ रही है। दोनों ही एक दूसरे को डेट करने के लिए बयान दे चुके हैं, लेकिन अभी भी मामला कई और फंसा हुआ लग रहा है। ऐसे में अब कार्तिक आर्यन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं। अब कार्तिक आर्यन के इस बयान के बाद भला सारा अली खान कैसे चुप रहती? खबरे यह है कि कार्तिक आर्यन अन्यया पांडेय को डेट कर रहे हैं और उन्हीं के साथ अब लिव इन रिलेशनशिप में भी रहना चाहते हैं। हालांकि, कार्तिक आर्यन और अन्यया ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, ऐसे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

जब सारा अली खान से पूछा गया कि कार्तिक आर्यन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं, तो उन्होंने एक अच्छा रिएक्शन देते हुए कहा कि कार्तिक बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं। सारा अली खान ने कहा कि अच्छा है कार्तिक को कोई मिल जाए, जो उसे खुश रखे और इसके अलावा मैं खुश नहीं चाहती हूं। बता दें कि कॉफी विद करण में सारा अली खान ने अपने पापा के सामने कहा था कि मैं कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं और रणबीर कपूर से शादी।

सारा अली खान की मां ने किया था मना

इसी बीच सारा अली खान की मां ने उन्हें कार्तिक को मैसेज करने से मना किया था और जिसके बाद कार्तिक ने कहा था कि सारा अली खान मुझे सिर्फ टाइम और डेट बता दें, मैं आ जाऊंगा। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ कॉफी की डेट पर जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन अब हवा का रूख बदल गया है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि सारा अली खान और कार्तिक की लव स्टोरी शुरू होगी या खत्म हो जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close