कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड बनने के लिए मची होड़, जानिए सारा या अनन्या में से किसने मारी बाजी?

बॉलीवुड जगत से आए दिन अफेयर्स की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी किसी कलाकार का दिल किसी साथी कलाकार पर आता है, तो कभी कोई अपनी दिल की बात कहता है। इसी सिलसिले में सारा अली खान का नाम इन दिनों बहुत ही चर्चा में है। सारा अली खान का अभी किसी के साथ अफेयर तो नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने सपनो के राजकुमार को खोज़ लिया है। जी हां, सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म और अपने राजकुमार को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान का अब आत्मविश्वास काफी ज्यादा बढ़ गया है। सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा 28 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में सारा अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह हैं। फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए जब वे कॉफी विद करण के शो में पहुंची थी, तब उन्होंने अपने सपनो के राजकुमार का खुलासा किया था और इसके बाद इनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अब सारा अली खान को लेकर उनके राजकुमार ने बड़ा बयान दिया है।

कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान

कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, लेकिन करीना कपूर के भाई रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। कार्तिक को लेकर सारा अली खान बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान जल्दी ही कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। बता दें कि फिल्म लव आजकल पार्ट 2 में सारा अली खान के अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे, जोकि देखने में बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होगा।

अनन्या और सारा अली खान को लेकर कार्तिक ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा जा रहा है। ऐसे में उनसे जब पूछा गया कि सारा अली खान या अनन्या पांडे में से आप किसे डेट करेंगे तो उन्होंने कहा कि सारा अली खान बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं, ऐसे में एक बार उनके साथ कॉफी पीना चाहता हूं। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन का हाथ सारा अली खान के हाथ में दिया था, जोकि काफी ज्यादा वायरल हुआ था। माना जा रहा है कि दोनों की लव स्टोरी जल्दी ही पटरी पर आती हुई दिखेगी। हालांकि, अनन्या के साथ कार्तिक की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी है।

फिल्म में एक साथ काम करेंगे सारा और कार्तिक

भले ही अब तक दोनों ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की, लेकिन आने वाले दिनों में वे बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। जी हां, निर्देशक इम्तियाज़ अली ने अपनी हिट फिल्म लव आजकल का दूसरा पार्ट बनाने की घोषणा की है और इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल करेंगे।