बॉलीवुड

Cupid बनें रणवीर ने कार्तिक के हाथ में दिया सारा का हाथ, देखें सारा- कार्तिक का रिएक्शन

रणवीर सिंह को अपना प्यार मिल गया और दीपिका से उनकी शादी हो गई इसके बाद वह अब खुद दूसरों के रिश्ते जोड़ने में लगे हैं। दरअसल रणवीर औऱ सारा अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जगह जगह जा रहे हैं। इस सिलसिले में मुंबई के एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे। मजेबात बात यह थी कि कार्तिक आर्यन भी वहां मौजूद थें। अब सारा खुद हर जगह कार्तिक आर्यन को डेट करने का ढिंढोरा पीट चुकी हैं तो रणवीर को दोनों को मिलाने का मौका मिल गया। यह वीडियो काफी वॉयरल भी हो रहा हैं जहां रणवीर कार्तिक और सारा का हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

कार्तिक सारा ने मिलाया हाथ

दरअसल अवॉर्ड शो में जैसे ही रणवीर की नजर कार्तिक पर पड़ी वह फट से उनके पास पहुंच गए। इसके बाद कार्तिक से हाथ मिलाते हुए उन्होंने कार्तिक के कान में कुछ बातें बोली और फिर हाथ पकड़कर सारा के पास ले आए। वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि रणवीर ने कार्तिक और सारा का हाथ अपने हाथ में लिया औऱ फिर दोनों का हाथ मिलाकर अपना हाथ हथा लिया। इसके बाद दिल धड़कने की एक्टिंग करने लगें। सारा और कार्तिक दोनों ही इस बात पर हंसते शर्माते नजर आए। हालांकि बाद में कार्तिक ने तुरंत सारा को हग भी कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

Baba introducing kartik aryan to sara Ali Khan ???#lokmatmoststylishawards2018 #ranveersing #saraalikhan #kartikaaryan #hottest? #milokmat @ranveersingh @saraalikhan95 @kartikaaryan @toastevents_in @milokmat @viralbhayani

A post shared by Ranveer_baba_ka_bhakt (@ranveer_baba_ka_bhakt) on

गौरतलब है कि यह सारा मेल मिलाप शुरु करने का सिलसिला इसलिए शुरु हुआ क्योंकि सारा अली खान ने करण जौहर के कॉफी विद करण शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फिल्म के दौरान जहां जहां प्रमोशन किया वहां वहां कार्तिक को डेट करने की बात कही। वहीं जब कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने कॉफी साथ पीने की बात कही, लेकिन डेटिंग के नाम पर शर्मा गए।

सारा को करनी हैं डेटिंग

जब कार्ति कतक सारा की बात पहुंचाई गई तो उन्होंने कहा था कि वह कॉफी पीना चाहेंगे, लेकिन डेटिंग के नाम पर चुप्पी साध ली। यह बात जब सारा को पता चली तो उन्होंने कहा कि हां देखा था का वीडियो, शर्माने औऱ घबराने से क्या होगा। उन वह लड़के हैं तो उन्हें पता होना चाहिए की क्या करना है। इस पर कार्तिक ने कहा कि मुझे तो एड्रेस चाहिए बस। फिलहाल यह सारी बातें अभी तक हंसी हंसी में ही चल रही हैं।

दूसरी तरफ कार्तिक को अनन्या पांडे के साथ रेस्त्रां से साथ बाहर निकलते देखा गया। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अनन्या औऱ कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सिर्फ साथ में लंच करने से यह पूरी तरह से साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक ने कहा था कि अगर शादी करने का मौका मिला तो वह कैटरीना से करेंगे क्योंकि उन्हें एक्सेंट बहुत पसंद है। ऐसा मालूम होता है कि कार्तिक सारा को छोड़कर सबको डेट कर लेंगे। हालांकि इस पर तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता जब तक कार्तिक अपनी तरफ से पहल नहीं करते। अब देखना होगा कि कार्तिक की डेटिंग किसके साथ ज्यादा सही निकलती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>