बॉलीवुड

वरुण को मिल गई अपनी दुल्हनिया, जल्द करने वाले हैं शादी

कभी हम्प्टी बनकर तो कभी बदरी बनकर वरुण फिल्मों में अपनी दुल्हनिया ढूंढते रहते हैं। हाल ही में करण के शो में वरुण ने खुलासा किया है कि उन्हें उनकी दुल्हनिया मिल गई है। बता दें कि वरुण का नाम शुरु में आलिया के साथ भी जोड़ा गया, लेकिन जल्ह बात सामने आ गई थी कि आलिया ने फिल्म की तरह भी रियल लाइफ में सिद्धार्थ को ही चुना है। आलिया का फिलहाल सिड से भी ब्रेकअप हो गया है औऱ वह आजकल रनबीर के साथ हाथ में हाथ डालें घूम रही हैं।

करण के शो पर खुलासा

करण के शो से पहले एक इंटरव्यू में वरुण ने इस बात का खुलासा किया था कि वह किसे डेट कर रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो में इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि जब आप दोनों साथ में बाहर जाते हैं तो हैप्पी फ्रैंड की तरह लगते हैं तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए तुंरत कहा- हैप्पी कपल।

वरुण ने कहा कि मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। हम कपल हैं। मैं नताशा से शादी करने का प्लान बना रहा हूं। वरुण ने पहले ही इस बारे में कहा था कि  मैं एक ऐसे इंसान के साथ हूं, जो मेरे साथ सिर्फ इसलिए नही है क्योंकि मैं एक एक्टर हूं।  ऐसे किसी इंसान के साथ होना एक बहुत ही शानदार एहसास है।

वरुण ने नताशा के बारे में कहा कि हम दोनों एक दूसरे को अरसे से जानते हैं। उसके साथ होना बिल्कुल होना घर जैसा ही लगता है। मेरा पहला प्यार मेरी फिल्में हैं और मेरी जिंदगी से जुड़े हुए सभी लोग इस बात को जानते है। फिल्मों के बाद नताशा है, मेरा परिवार औऱ फिर मेरे दोस्त।

वरुण करने वाले हैं शादी

करण ने खुलकर वरुण से पूछ लिया कि वह शादी कब करेंगे। इस पर वरुण ने कहा की वह शादी जरुर करेंगे, लेकिन शादी कब होगी यह तय होना अभी बाकी है। करण ने कहा कि वरुण ने पहले नताशा को लेकर खुलकर बात क्यों नहीं की। इस पर वरुण ने कहा कि नताशा इस बात को लेकर सहज नहीं थीं इसलिए वरुण ने कभी खुलकर बात नहीं की।

इसलिए किए गंभीर रोल

इतना ही नहीं वरुण ने यह भी कहा कि उन्होंने बदलापुर औऱ अक्टूबर जैसी गंभीर फिल्में भी इसलिए की क्योंकि नताशा को इस तरह का सिनेमा बहुत पसंद हैं। बता दें कि वरुण धवन जबसे पर्दे पर आएं है धमाल मचाते जा रहे हैं। यहां तक की अपने अब तक के करियर में उन्होंने एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।

वरुण ने ज्यादातर रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में की है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत करने वाले वरुण ने अब तक जुड़वा-2, ढिशूम, दिलवाले, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, बदरीनाश की दुल्हनिया, सुई धागा, अक्टूबर और बदलापुर जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं।

उन्होंने अपनी एक्टिंग से बता दिया कि वह सिर्फ कॉमेडी में ही नहीं बल्कि गंभीर रोल भी बखूबी निभा सकते हैं। बता दें कि वरुण जल्द ही डेविड धवन की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button