बॉलीवुड

फिर छाएगा राजमाता शिवगामी का जादू, यह एक्ट्रैस निभाएगी किरदार

बाहुबली….बाहुबली….ऐसा नाम जपने वाले सिर्फ माहिष्मती के लोग नहीं है बल्कि हर कोई बाहुबली का दीवाना है। फिल्म की पहली पार्ट यानी बिगिनिंग से शुरु हुआ जादू कन्क्लूजन के बाद भी नहीं उतरा है। इसकी एक वजह यह भी है कि रिलीज के बाद भी इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई बात सामने आती रहती है। बाहुबली एक बार फिर चर्चा में है और इसकी वजह है शिवगामी। रमैयाकृष्णन ने शिवगामी बनकर लोगों को अपनी एक्टिंग से अपना दीवाना बना दिया। अब उनकी एक बार फिर चर्चा हो रही है।

राइज ऑफ शिवगामी

दरअसल नेटफ्लिक्स पर बाहुबली की एक नई सीरीज शुरु होने वाली है जिसका नाम राइज ऑफ शिवगामी होगा। यह फिल्म राजमाता शिवगामी के युवावस्था के दिनों की कहानी पर आधारित होगी जहां से बाहुबली की कहानी की शुरुआत हुई थी। हालांकि इसमें शिवगामी के जवानी का रोल होगा तो रमैयाकृष्णन नहीं बल्कि एक खास एक्ट्रैस उनका रोल निभाएंगी।

बता दें कि बाहुबली की प्रीक्वल सीरीज को दो सीजन तक दिखाया जाएगा। इस सीरीज का पहला सीजन आनंद नीलकेतन की किताब द राइज ऑफ शिवगामी का अडाप्टेशन होगा। अब आपको बता दें कि जिस एक्ट्रैस का नाम शिवगामी के रोल के लिए तय हुआ है वह मृणाल ठाकुर।

सामने आएगी दो किताबें

गौरतलब है कि नीलकेतन ने इस नॉवल को बाहुबली की दूसरी पार्ट यानी बाहुबली द कन्क्लूजन से पहले लिखा था और जयपुर साहित्य उत्सव में फिल्म के डॉयरेक्टर एसएस राजामौली ने इसका विमोचन किया था। इस बुक का असली टाइटल है बिफोर द बिगिनिंगः राइज ऑफ शिवगामी औऱ इसकी दो किताबें और हैं।इसका मतलब यह है कि इस फिल्म में एक लड़की की माहिष्मती का महारानी बनने का उल्लेख किया गया है और हमें दिखाया जाएगा कि 50 वर्ष से पहले माहिष्मती में क्या हुआ था।

इन्हें मिल रहा शिवगामी का किरदार

फिल्म की दोनों पार्ट में शिवगामी का रोल बहुत ही दमदार था। उनके बिना तो फिल्म ही अधूरी होती। अब मृणाल ठाकुर को यह मौका मिला है कि वह शिवगामी के किरदार के साथ न्याय कर सकें। बता दें कि इस सीरीज में और भी लोगों के नाम तय हो चुके हैं जिनमें राहुल बोस स्कंददास के रोल में है। इस सीरीज को देवा कट्टा और प्रवीण सतरु डॉयरेक्ट करेगे।

मृणाल ठाकुर
मृणाल ठाकुर

बता दें कि बाहुबली दक्षिण भारत की सबसे सफल फिल्मों में से एक है जिसने रातों रात प्रभाष को सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म में रमैयाकृष्णन के साथ साथ अनुष्का शेट्टी, तम्मना भाटिया, राणा दुग्गुबाती औऱ सत्यराज ने दमदार रोल निभाया था। हालांकि इस फिल्म के साथ साथ एक बार फिर अनुष्का औऱ प्रभाष भी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

अनुष्का और प्रभाष की लव स्टोरी

इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग इतनी बेहतरीन थी की लोगों के बीच सवाल उठने लगा था कि क्या अनुष्का औऱ प्रभाष शादी करने वाले हैं। हालांकि इस बात पर खुद अनुष्का ने जवाब दिया है कि वह और प्रभाष सिर्फ दोस्त हैं औऱ उनके बीच अफेयर जैसी कोई बात नहीं है। अनुष्का ने कहा कि मैं शादी में पूरा यकीन रखती हूं और समय आने पर शादी औऱ बच्चे दोनों करुंगी, लेकिन मुझे अभी नहीं लगता की शादी करने का समय आ गया है। मैं जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close