जब आलिया के एक्स से रणबीर का हुआ सामना तो मच गई पार्टी में खलबली

किंग खान के द्वारा आयोजित की गई  दिवाली पार्टी में जहां एक तरफ सभी सितारे जमकर थिरकते हुए नजर आएं तो वहीं कईयों के चेहरे का रंग उड़ता हुआ नजर आया। यूं तो शाहरूख की दिवाली की पार्टी में हर किसी ने जमकर मस्ती की। फिर चाहे कोई दोस्त हो या दुश्मन, लेकिन कुछ लवबर्ड के लिए यह पार्टी असहज से भरपूर नजर आई। जी हां, इस पार्टी में जहां एक तरफ कुछ लोग अपने लवबर्ड के साथ थे, तो वहीं कुछ लोगों का सामना अपने या उसके पार्टनर के एक्स से हुआ। तो चलिए जानते हैं कि शाहरूख की दिवाली की पार्टी में ऐसा क्या हुआ, जिससे रणबीर और सिद्धार्थ के होश उड़ गये?

शाहरूख की दिवाली पार्टी में जहां एक तरफ दिग्गज मस्ती कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ कैटरीना, आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ के लिए पार्टी का रंग फीका पड़ गया।  जी हां, ये चारों ही कलाकार एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, जिसकी वजह से स्थितियां बेहद नाज़ुक हो गई है। हालांकि, इन सभी सितारों ने पार्टी का माहौल बिगड़ने नहीं दिया, भले ही एक दूसरे के लिए इन्हें अच्छा न लगा हो। रणबीर और सिद्धार्थ के लिए स्थितियां और भी ज्यादा नाजुक हो गई थी।

शाहरूख की दिवाली पार्टी में आमने सामने आए रणबीर और कैटरीना

शाहरूख की दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ अपने एक्स और आलिया के हालिया लवबर्ड के सामने पड़ गई, जिसके बाद दोनों ने बात की है, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों दूसरे मेहमानों के साथ बिजी हो गए। इस दौरान आलिया और कैटरीना ने जमकर तस्वीर दिखाई। रणबीर के  साथ रिलेशन में आने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कैटरीना और आलिया की दोस्ती टूट गई है, लेकिन दोनों ने इस पार्टी अपनी दोस्ती की मिसाल कायम की और एक साथ पार्टी में तस्वीर भी खींचवाई। बता दें कि रणबीर कपूर आलिया से पहले कटरीना कैफ संग रिलेशिनशिप में थे, जिसकी वजह से माहौल बदल गया।

शाहरूख की दिवाली पार्टी में आलिया के एक्स से मिले रणबीर

शाहरूख की दिवाली पार्टी में आलिया के एक्स के सामने रणबीर कपूर अचानक से पड़ गये। जी हां, आलिया के एक्स यानि सिद्धार्थ के सामने उनके हालिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आ गये। रणबीर सिद्धार्थ को देखकर असहज में पड़ गये थे, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और फिर हाल पूछा। पर ज्यादा समय तक उनकी यह बातचीत नहीं चल पाई। बाद में दोनों दूसरे मेहमानों के साथ बिजी हो गए, लेकिन दोनों के बीच माहौल बदल गया।

याद दिला दें कि मालूम हो कि आलिया भट्ट रणबीर से पहले सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और रणबीर कपूर आलिया से पहले कटरीना कैफ संग रिलेशिनशिप में थे। इसकी वजह से चारों कलाकारों के लिए स्थिति सहज नहीं थी। बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी वजह से वे दोनों और भी ज्यादा करीब है।