बिग बॉस: सलमान ने इस सीजन में पहली बार लगाई सुरभी राणा और दीपक की क्लास

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस शो में आज वो दिन हैं जिसका इंतजार इस शो के फैन बड़े बेसब्री से करते हैं। वो दिन जब सलमान खान घर वालों से मिलने आते हैं और उनकी क्लास लगाते हैं। घर के अंदर जब भी कोई सदस्य कुछ गलत करता है तो उसको शनिवार के दिन की ही धमकी दी जाती है। लेकिन जब से शो शुरू हुआ है तभी से सलमान जिस तरह से सिर्फ किसी एक छोटी सी गलती को मुद्दा बनाकर घर के कुछ ही सदस्यों को टारगेट करते हैं और हैप्पी क्लब के मेंबर्स की बड़ी-बड़ी गलतियों पर भी कुछ नहीं बोलते।

जबसे वाइल्ड कार्ड एंट्री करके सुरभी राणा ने घर में एंट्री ली है तभी से उन्होंने घर के हर सदस्य के साथ बदत्मीजी की है, हर किसी को बहुत बुरा भला कहा है लेकिन इन सबके बावजूद भी सलमान ने उनसे कभी कुछ नहीं कहा, जिसे देखकर दर्शक सलमान से थोड़ा नाराज भी थे क्योंकि जब से सुरभी घर में आई हैं तब से आज तक उन्होंने बहुत गलतियां की है लेकिन इसके बावजूद सलमान ने कभी उनसे कुछ नहीं कहा, लेकिन आज सलमान ने दर्शकों को खुश कर दिया हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सलमान खान सुरभी और दीपक की क्लास लगाएंगे।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि सलमान दीपक और सुरभी को डांटते हैं और उसकी वजह है जसलीन, दरअसल कुछ दिन पहले दीपक और सुरभी ने जसलीन और अनूप जी के रिश्ते को लेकर बात की थी, जहां दीपक ने जसलीन को सिर्फ पैसे के लिए अनूप जी के साथ होना बताया था तो वहीं सुरभी ने दीपक का साथ देते हुए जसलीन के लिए गाना गाया था कि “मै क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया”, बता दें कि शो में जब अनूप जी सीक्रेट रूम में थे तब जसलीन ने रोमिल से सवाल पूछा था कि तीन साल तक साथ में रहने पर क्या प्रापर्टी में हिस्सा मिलता है? हालांकि इस पूरे मामले में रोमिल ने जसलीन का ही साथ दिया था और कहा था कि उसका पूछने का मतलब कुछ और था , लेकिन इसके बावजूद भी दीपक इस बात को उठाते रहे। जिसकी वजह से उनकों आज सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

सलमान ने दीपक से कहा कि, दीपक तुम ठीक हो ना, ये हक तुमको किसने दिया है कि तुम किसी पर पर्सनल कमेंट मारो, इसी के साथ सलमान ने सुरभी से कहा कि बीइंग अ वूमने आपने भी उसका कैरेक्टर  एसेसिनेशन किया है जो गाली देने से भी कही ज्यादा बुरा था। देखें वीडियो-
<

सलमान ने जिस तरह से दोनों की क्लास लगाई है उसे देखकर तो दर्शक काफी खुश हो रहे होंगे, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है जब सलमान ने किसी एक की क्लास लगाई है जो सच में गुनहगार था।

ये भी पढ़ें :  बिग बॉस: श्रींसत को दी करणवीर ने मात, श्री के सारे दांव हुए फेल