पूरे 10 साल तक चला सायना-कश्यप का रिलेशनशिप, किसी को नहीं लगी भनक, इस दिन कर रहे हैं शादी

न्यूजट्रेंड वेब डेस्क : करीब एक दशक से भी अधिक लंबे समय तक अपने प्यार को सारी दुनिया से छुपा कर रखने के बाद आखिरकार स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी.कश्यप ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर ही दिया। फिलहाल इन दोनों ने ही यह ऐलान कर कर दिया की वे दोनों इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें की दोनों ही बैडमिंटन ने स्टार खिलाड़ी है और दोनों हैदराबाद शहर के रहने वाले है जो पिछले करीब 10 वर्षों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और यहाँ पर सबसे खास बात ये रही की इन दोनों ने ही अभी तक इसे हर किसी से छुपा कर रखा था ताकि इनके प्यार को किसी की नजर ना लगाने पाये।

हालांकि आपको बता दें की ये दोनों ही खिलाड़ी अक्सर ही किदाम्बी श्रीकांत, एच.एस, प्रणय और गुरु साई दत्त के साथ नजर आते थे। ऐसे में कभी कोई इस बात पर गौर ही नहीं कर पाता था की ये दोनों आपस में रिलेशनशिप में हैं। मगर जब भी कभी उनके खिलाड़ी साथियों को ऐसा लगा कि इनके बीच अफेयर है तो इस जोड़े ने न तो कभी इससे इनकार किया और ना ही पुष्टि की। बता दें की दोनों ही खिलाड़ी वर्ष 2005 से ही गोपीचंद अकादमी में एक साथ ट्रेनिंग कर रहे थे।

बता दें की गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण और एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नहवाल ने बताया कि विदेश दौरों के दौरान कश्यप के साथ उनकी नजदीकियाँ बढ़ीं और फिर उसके बाद 2007 में उन्होंने डेटिंग करना शुरू किया। उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिजनों को भी उनके और कश्यप के रिश्ते के बारे में पहले से ही आभास हो गया था और फिलहाल आज की तारीख में दोनों के ही परिवार वाले उनके इस फैसले से काफी खुश हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पी.कश्यप ने 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। हालांकि जब भी कभी उनसे सयाना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने हमेशा यही जवाब दिया कि साइना सिर्फ उनकी दोस्त और प्रैक्टिस पार्टनर हैं। मगर उनके करीबी लोगों को इस बात की बेहतर जानकारी थी की दोनों एक-दूसरे को कितना पसंद करते हैं।

फिलहाल आपको बताते चलें की 28 वर्षीय सायना ने अपनी शादी की पुष्टि करते हुये बताया कि उनके लिये कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंधने का यह सही समय है क्योंकि वह आगामी टूर्नामेंटों में काफी व्यस्त हैं। आप सभी की जानकारी के लिए यह बता दें की इस स्टार बैडमिंटन जोड़ी ने आपसी सहमति के बाद यह फैसला लिया है की इस वर्ष दिसंबर में 16 तारीख को दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बांध जाएंगे जिसके बाद बैडमिंटन के क्षेत्र के सुपरकपल भी खिलाड़ियों के बीच हुई शादी के किस्से में एक और नया अध्याय जोड़ेंगे जिसमे दीपिका पल्लीकल-दिनेश कार्तिक, इशांत शर्मा-प्रतिमा सिंह और पहलवान गीता फोगाट-पवन फोगाट और साक्षी मलिक-सत्यवर्त आदि पहले से ही शामिल हैं।