आलिया भट्ट के साथ रिश्ते की ख़बरों पर भड़के रणबीर कपूर, कही ऐसी बात की आप हो सकते हैं हैरान

मुंबई: आजकल रणबीर कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘संजू’ को लेकर काफ़ी चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें जिस फ़िल्म का दर्शक पिछले साल से कर रहे हैं, वह इसी सप्ताह रिलीज़ होने वाली है। संजू फ़िल्म के अलावा आजकल रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं। मीडिया में आए दिन रणबीर और आलिया के बारे में कोई ना कोई ख़बर आती ही रहती है। आजकल मूवी डेट से लेकर डिनर डेट हर जगह आलिया और रणबीर को साथ-साथ देखा जा सकता है।

आपको बता दें बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप नहीं है। लेकिन इनके अफ़ेयर की ख़बरों को मीडिया में कुछ ज़्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है। इस वजह से शायद रणबीर कपूर को ज़्यादा ख़ुशी नहीं हो रही है। इसी वजह से रणबीर कपूर ने लोगों को चेतावनी भी दे दी है। जी हाँ रणबीर कपूर ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके और आलिया के रिश्ते को लेकर मज़ाक़ ना बनाया जाए। उन्होंने लोगों के सामने अपने रिश्ते को इसलिए नहीं क़बूल किया है कि लोग उसका मज़ाक़ बनाएँ।

रणबीर ये भी नहीं चाहते हैं कि उनके अफ़ेयर की ख़बरों को मसला गॉसिप की तरह पेश किया जाए। संजू फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने रिलेशन के बारे में तभी बात करते हैं, जब वह अपनी किसी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे होते हैं। फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान वह अगर किसी रिलेशनशिप में हैं तो वह ज़रूर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करेंगे। रणबीर ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि उनके इस नए रिलेशनशिप का मज़ाक़ बनाया जाए और ना ही उनके रिलेशन को रिएलिटी शो बनाया जाए।

रणबीर कपूर के अनुसार इससे कपल्स के बीच में गलतफहमियाँ पैदा हो जाती हैं। इसके साथ ही फ़ैन्स का नज़रिया भी बदल जाता है। रणबीर कपूर का कहना है कि हालाँकि वो यह बात अच्छे से समझ चुके हैं कि एक अभिनेता होने के नाते यह सब चीज़ें उनके जीवन का एक हिस्सा हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने लोगों को आगाह किया। आपको बता दें जब पिछले दिनों एक मीडिया हाउस ने आलिया भट्ट से उनके रिलेशन के बारे में पूछा तो आलिया भट्ट ने कहा कि, “सच्चाई कभी भी मुझे परेशान नहीं करती है। केवल यही नहीं झूठ भी मुझे प्रभावित नहीं करता है। अगर इसमें कोई सच्चाई नहीं है तो मुझे इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा।”

आलिया भट्ट ने कहा कि, “लिंकअप की ख़बरों से लोगों के साथ मेरे रिश्ते पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। हर किसी के पास कहने के लिए कुछ ना कुछ है, और आप इससे प्रभावित नहीं हो सकते हैं।” एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया के रिश्ते के बारे में कैटरीना कैफ़ ने कहा कि, वो यह जानती हैं कि दोनो का कब ब्रेकअप होगा। कैटरीना के एक सूत्र ने बताया कि कैटरीना इसलिए इसके बारे में कुछ नहीं बोल रही हैं कि लोग यह समझेंगे कि अंगूर खट्टे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 5 =