बॉलीवुड

सारा को लगेगा झटका, कार्तिक चाहते हैं ये एक्ट्रेस बने उनके बच्चे की मां

सारा अली खान ने जबसे कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही है लोगों का ध्यान कार्तिक की लव लाइफ पर जाने लगा है। लोग यह जानना चाहते हैं कि कार्तिक के दिल में आखिर क्या चल रहा है। इसका खुलासा खुद कार्तिक आर्यन ने कर दिया है कि उनका दिल किसके लिए धड़कता है। पोडकास्ट नो फिल्टर नेहा में बात करते हुए कार्तिक के बताया कि उनके दिल में जीरो एक्ट्रेस के लिए जगह हैं। यहां जीरो एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ।

कैट पर फिदा कार्तिक

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी से सख्त लौंडे वाले इमेज बरकरार रखने वाले कैटरीना को देखकर पिघल जाते हैं। उन्होंने कैटरीना को इंप्रेस करने के लिए एक फनी मैट्रीमोनियल एड बनाया जिसमें लिखा था मैं हैंडसम हूं, स्मार्ट हूं, विटी हूं, इसको शीला की जवानी पसंद हैं…. अब कार्तिक की इन बातों से लगता है कि वह कैटरीना पर पूरी तरह फिदा हैं। वैसे सोचने वाली बात है कि कैटरीना को इस मैट्रीमोनियल का पता चला तो वह कार्तिक के प्रपोजल के बारे में क्या सोचती हैं।

कैट के साथ चाहते हैं बच्चे

कार्तिक आर्यन के सपने सिर्फ कैटरीना से शादी तक के ही नहीं हैं। उन्होंने तो मजाक मजाक में यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि कैटरीना के साथ उनके बच्चे हों। उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था कि मुझे एक्सेंट बहुत पसंद हैं और कैटरीना का एक्सेंट बहुत अच्छा है। कार्तिक आर्यन ने एक और बात का खुलासा किया कि उनका नाम का कनेक्शन भी कैटरीना से है। दरअसल कार्तिक का पूरा नाम है कार्तिक आर्यन तिवारी जिनके इनिशियल से अंग्रेजी में शब्द बनता है KAT औऱ यह कैटरीना का शॉर्ट नाम भी है जो बॉलीवुड में इस्तेमाल किया जाता है।

 

गौरतलब है कि सारा अली खान पूरी तरह से कार्तिक आर्यन पर फिदा हैं। उन्होंने करण जौहर के शो पर इस बात की चर्चा भी की थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। साथ ही उनकी यह बात कार्तिक पहुंचा भी दी गई थी। कार्तिक भी काफी शर्माते हुए बोले थे. कि वह उनके साथ कॉफी पीना चाहेंगे, लेकिन डेटिंग के नाम पर बस शर्मा के रह गए थे।

सारा को करना है कार्तिक को डेट

इसके बाद सारा अली खान ने कहा था कि कार्तिक ने कोई जवाब ना देकर उनकी इज्जत का कचरा कर दिया है। सारा ने कहा था कि मैं कितनी बार बोलूं कि डेट पर चलना है। आप लोग उनको बोलों, वह लड़के हैं उनको पता होना चाहिए कि क्या करना है। मेरे लिए तो कोई जवाब ही नही है। अब शायद सारा को समझ आ जाए कि वह जिसकी डेटिंग का इंतजार कर रही हैं उनका दिल तो शीला की जवानी में लगा हुआ है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा पार्ट वन और पार्ट 2 दोनों ही सुपरहिट रही थीं। वहीं सोनू के टीटू की स्वीटी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी। इन तीनों फिल्मों में ही कार्तिक की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा थीं। हालांकि सोनू की टीटू की स्वीटी में वह कार्तिक की हिरोइन नहीं थीं। इन फिल्मों के बाद ऐसा माना जाने लगा था कि कार्तिक और नुसरत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कार्तिक ने साफ कर दिया था कि वह नुसरत को डेट नहीं कर रहे बल्कि वह दोस्त हैं। वैसे देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक की इस बात पर सारा का क्या रिएक्शन आता है।

यह भी पढे़

Back to top button