सारा अली खान ने देखिये किस तरह घटाया वज़न, पहले की तस्वीर से पहचान नहीं पाएंगे

Sara Ali Khan: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री स्टार्स और सुपरस्टार्स से भरपूर है. वहीँ अगर बात इन स्टार्स के बच्चों की करें तो वह भी इस इंडस्ट्री की चकाचौंद से अधिक समय तक दूर नहीं रह सकते. श्रद्धा कपूर और सोनम कपूर भी स्टार डाटर्स थी जिसके कारण उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने का पास आसानी से मिल गया था. वहीँ हमारे नवाब मियां यानि सैफ अली खान भी कुछ कम नहीं है. सैफ अली खान खुद तो सुपरस्टार थे ही लेकिन अब उनकी बेटी सारा अली (sara ali khan) खान भी इस लाइमलाइट का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस लेख में हम आपको सारा अली खान की निजी जिंदगी और उनकी लेटेस्ट तसवीरें (sara ali khan pictures) आपसे शेयर करने जा रहे हैं.

सारा (sara ali khan) का शुरुआती दौर

Sara ali khan

तस्वीर में सारा अली खान (sara ali khan pics)

सारा अली खान (sara ali khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार्स की लाडली बेटी है. इनका जन्म सितंबर 1993 में मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ. फिलहाल वह 23 साल की हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. करीना कपूर खान सारा अली खान की स्टेप मदर हैं. वहीँ इब्राहीम अली खान उनके भाई हैं. सारा एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. ख़बरों के अनुसार सारा के दादा मंसूर अली खान पटौदी एक मशहूर क्रिकेटर थे जबकि उनकी दादी शर्मीला टैगोर 80 दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. सारा अली खान और बुआ सोहा अली खान की आपस में काफी बनती है.

Sara ali khan

सारा का हॉट अवतार (sara ali khan hot pic)

सारा अली खान ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई में की लेकिन बाद में वह न्यूयॉर्क चली गई जहाँ उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी आगे की पढ़ाई की. सारा अली खान (sara ali khan) की लंबाई 5 फीट 4 इंच है जबकि उनका मौजूदा वज़न 52 किलोग्राम है. सारा की शारीरक संरचना 32-53-34 है. इनकी आँखों का रंग हल्का ब्राउन है वहीँ इनके बाल गहरे भूरे रंग के हैं. सारा एक अच्छी स्टूडेंट के साथ साथ एक बेहतरीन डांस परफ़ॉर्मर भी रह चुकी है.

सारा (sara ali khan) के वज़न का खुलासा

Sara ali khan

सारा का मौजूदा और पुराना लुक (sara ali khan weight loss)

हाल ही में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ कारन जोहर के पोपुलर रियलिटी शो ‘द coffee विद करण’ में पहुंची थी. यहाँ उन्होंने अपनी निजी लाइफ से जुड़े कईं खुलासे किए. सारा (sara ali khan) ने बताया कि बचपन में उनका वज़न 90 किलोग्राम था जिसका कारण एक बिमारी (Polycystic ovary syndrome or PCOS) थी. लेकिन धीरे धीरे उन्होंने वर्कआउट किया और अपने फिगर को मेन्टेन(sara ali khan weight loss) किया. अब वह अन्य अभिनेत्रियों की तरह ही सेक्सी फिगर की मल्लिका हैं.

 

Sara ali khan

Sara ali khan

सारा फिल्म केदरनाथ में (sara ali khan pictures)

सारा अली खान (sara ali khan) अब बॉलीवुड में फिल्म “केदारनाथ” से देबुते करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है जिसका प्रोडक्शन बालाजी मोशन पिक्चर के बैनर तले हुआ है. फिल्म को आने वाली 9 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में उतारा जा रहा है. यह फिल्म केदारनाथ में शूट की गई है जोकि एक प्रेमी कहानी पर आधारित है.