श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी के रह चुके हैं ये 3 अरबपति बॉयफ्रेंड, नाम जान कर चौंक जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया लाइमलाइट और चकाचौंद से भरी दुनिया है. इस इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई स्टार कलाकार सुर्ख़ियों में बना ही रहता है. उन्ही में से आज हम जिस स्टार की बात करने जा रहे हैं, वह बॉलीवुड की “हवा हवाई” यानी श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर है. इन दिनों जाह्नवी  अपनी पहली फ़िल्म “धड़क” को लेकर काफी चर्चा में है. यह फिल्म करन जोहर ने बनाई है जो कि मराठी फिल्म ‘सेराट’ का रीमेक है. बीते शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई है जिसके कारण जाह्नवी और फ़िल्म की पूरी टीम काफी एक्साइटेड हैं. पिछले काफी समय से दर्शक जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार कर रहे थे. कुछ लोगों के अनुसार जाह्नवी में उन्हें श्रीदेवी की झलक दिखाई देती है. इसलिए जाह्नवी फिल्मों में एंट्री से पहले ही काफी पोपुलर हो चुकी थी. ऐसे में इनकी फिल्म धड़क को लेकर काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

बहरहाल, यह बात तो थी जाह्नवी के प्रोफेशनल लाइफ की मगर आज हम आपको जाह्नवी की निजी जिंदगी से जुदा एक ऐसा सच बताने जा रहे हैं, जिसे शायद आप पहले से नहीं जानते होंगे. फ़िल्मी कलाकारों का कोई न कोई पास्ट जरुर होता ही है. ऐसे में जाह्नवी के पास्ट की बात करें तो वह 4 अरबपति लड़कों को डेट कर चुकी हैं. चलिए जानते हैं आखिर ये खुशनसीब लड़के कौन हैं-

अक्षत रंजन

अक्षत रंजन जाह्नवी के सबसे पहले बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसमें अक्षत रंजन भी उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे थे. जाह्नवी और अक्षत का अफेयर एक समय में काफी चर्चा बंद हो चुका है. आपको बता दें कि अक्षत रंजन बहुत बड़े बिजनेसमैन अभिजीत रंजन के बेटे हैं जो कि इन दिनों अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर चुके हैं और अब एक इवेंट मैनेजर है. जाह्नवी कपूर के परिवार का और रंजन परिवार का एक दूसरे के घर आना जाना लगा ही रहता है जिसके चलते जाह्नवी और अक्षत रिलेशनशिप में आए थे. कुछ समय पहले ही जान भी और अक्षय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जहां वह जाह्नवी को किस करते हुए नजर आ रहे थे.

शिखर पहाड़िया


जाह्नवी कपूर का नाम उनके बहुत करीबी दोस्त शिखर पहाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है. इन दोनों के रिलेशनशिप में एक टाइम में बहुत सुर्खियां बटोरी थी. जाह्नवी कपूर के स्टारडम का पूरा श्रेय उनके माता-पिता श्रीदेवी और बोनी कपूर को जाता है. जाह्नवी की फिल्म धड़क को लेकर हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है ऐसे में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग देखी थी जो कि उन्होंने काफी पसंद की और सोशल मीडिया पर उन्होंने इस फिल्म के बारे में दर्शकों से अपने विचार भी साझा किए थे.

ईशान खट्टर

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के को स्टार ईशान खट्टर के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है. बताया जा रहा है कि इन दिनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं. हाल ही में मीरा कपूर की गोद भराई में भी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर एक दूसरे में खोए हुए थे जिन्हें मीडिया द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया था. इसके इलावा सोनम कपूर की शादी में भी ईशान खट्टर और जाह्नवी एक साथ नजर आ चुके हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!