दिलचस्प

अपनी 25 साल छोटी पत्नी के साथ बिग बॉस में आएगा ये अभिनेता, होगी धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस का हर सीजन एक नया ही इतिहास दर्ज करके जाता है. इस बार भी होगा कुछ ऐसा जो किसी ने सोचा भी नहीं है. बिग बॉस सीजन 12 जल्दी ही कलर्स पर शुरु होगा और इस रिएलिटी शो के साथ शुरु होगा एंटरटेनमेंट का असली डोज. बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप पॉपुलर तो होते ही हैं साथ ही आपकी पर्सनल लाइफ भी यहां पर्सनल नहीं रहती, सार्वजनिक बन जाती है. हर बार की तरह सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे लेकिन इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि वे सीजन 11 से भी ज्यादा धमाकेदार और लोगों के लिए मनोरंजित साबित होने वाले हैं. इन कंटेस्टेंट्स में अपनी 25 साल छोटी पत्नी के साथ बग बॉस में आएगा ये अभिनेता और इस अभिनेता का नाम है मिलिंद सोमन, जो अपनी बोल्डनेस के लिए अक्सर जाने जाते हैं.

जैसा कि बिग बॉस अपने दर्शकों से हर बार वादा करके जाते हैं कि अगली बार जब वे आएंगे तो डबल धमाका लेकर आएंगे. इस बार तो सीजन 12 आएगा, जिसमें सलमान खान ढेर सारी मस्ती और मौज करने वाले हैं. वहीं इस बार भी इस शो में हर साल की तरह सेलिब्रिटीज की धज्जियां उड़ने वाली हैं. 90 के दशक के मॉडल और एक्टर अपनी उम्र से 25 साल छोटी पत्नी के साथ इस शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं. सूत्रों के हवाले से ये बताया गया है कि बिग बॉस-12 में एंट्री लेंगे और ये कपल पहले ही खूब सारी सुर्खियां बटोर चुका है.

इतना ही नहीं मिलिंद को अपनी उम्र से 25 साल छोटी लड़की से शादी करने के चक्कर में बहुत सारी आलोचनाएं भी सहनी पड़ी लेकिन इन सब में मिलिंद ने हमेशा कहा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती और उन्होंने उस लड़की से कोई जबरदस्ती नहीं की. उन्होंने प्यार किया और शादी की. बिग बॉस में हर बार एक ऐसा कपल जरूर आता है जिसने पहले मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर ली हों जिससे लोग इस शो में उन्हें चाव के साथ देखें कि वो कपल असल में साथ में कैसे रहता है. तो ये देखना दिलचस्प होगा.

53 साल के मिलिंद सोमन ने जब गोवाहाटी की 25 साल की अंकिता कोंवर को देखा तो देखते रह गए. उन्होंने अंकिता को प्रपोज किया और अंकिता मान गईं, फिर वे अंकिता के घर रिश्ते की बात करने भी गए. अंकिता पेशे से एक एयरहोस्टेज हैं और इन्होंने अंकिता को डेट करने के बाद शादी कर ली. ऐसी खबरें हैं कि इस बार का बिग बॉस कपल्स की एंट्री पर बेस्ड होगा और इन कपल्स में मिलिंद सोमन और अंकिता का नाम भी दर्ज है. आपको बता दें कि मिलिंद इनसे पहले साल 2006 में एक फिरंगी से शादी कर चुके थे लेकिन साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे और अब वे अंकिता के साथ रहते हैं.

Back to top button