बॉलीवुड

आमिर खान के साथ अफेयर पर दंगल गर्ल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘वो तो मेरे…’

कोई भी अभिनेता और अभिनेत्री एक साथ काम कर ले, तो खबरों के गलियारों में अफेयर की गूंज उठती है। जी हां, फिल्म में एक साथ काम करने के बाद कलाकारो को अफेयर जैसे पड़ावो से गुजरना पड़ता है। अगर ये कलाकार एक साथ वक्त बिताते हुए नजर आए तो मीडिया बात शादी तक की करने लगती है। ऐसा ही कुछ दंगल गर्ल के साथ भी हुआ। दंगल गर्ल ने जब अपने बारे में खबरें देखी तो वह पूरी तरह से शॉक्ड रह गई। इतना ही नहीं, दंगल गर्ल तो यह भी नहीं समझ पाई कि ऐसे मौके पर उन्हें क्या करना चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि फातिमा सना शेख पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। इस बार वे सुर्खियों में अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अफेयर को लेकर हैं। जी हां, फातिमा का नाम इन दिनों बॉलीवुड के बड़े अभिनेता आमिर खान के साथ जोड़ा जा रहा है। किरण राव से पहले आमिर का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है, ऐसे में इस खबर को और भी ज्यादा तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। इस तरह की खबर पर फातिमा ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है और अपना दर्द भी बयां किया है।

आमिर के साथ अफेयर की खबर पर परेशान हो गई थी फातिमा

हाल ही में फातिमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां टीवी देख रही थी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारी फोटो आ रही है, तो मैंने फटाक से खबर देखा तो उसमें मेरा और आमिर का नाम एक साश जोड़ा जा रहा था। वह खबर देखकर मैं पूरी तरह से परेशान हो गई, क्योंकि खबर बिल्कुल गलत तरीके से चलाया जा रहा था। फातिमा ने आगे कहा कि उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आया कि मैं इस तरह की खबर पर क्या रिएक्ट करूं और फिर मैंने तय किया कि मुझे इस पर कुछ बोलना ही नहीं है।

कुछ तो लोग कहेंगे ही – फातिमा

फातिमा ने आगे कहा कि जब इस तरह की खबरों से मेरा रोज सामना होने लगा तो मुझे लगा कि आप चाहे कुछ भी कर लो, लेकिन लोगों का काम ही वो तो कुछ न कुछ कहते ही रहेंगे। इसके बाद फातिमा ने कहा कि जब मेरे अंदर यह सकरात्मक एनर्जी आई तो मैं इस तरह की खबरों के बारे में सोचती भी नहीं हूं, लेकिन आमिर के साथ मेरा नाम जुड़ना बहुत ही चौंका देने वाला है और मुझे इस पर बहुत दुख हुआ।

आमिर मेरे लिए बहुत ही खास हैं – फातिमा

फातिमा ने अफेयर के खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरे लिए आमिर बहुत ही ज्यादा खास हैं और इससे ज्यादा हमारे बीच कोई और रिश्ता नहीं है। इसके अलावा फातिमा ने यह भी कहा कि मेरा नाम अपारशक्ति खुराना के साथ भी जुड़ रहा था, लेकिन मैं बता दूं कि मेरे लिए आमिर खान और अपारशक्ति खुराना दोनों एक जैसे ही हैं। मैं इनका बहुत सम्मान करती हूं।

Back to top button