विशेष

बेहद ही दुखद रहा इन स्टार्स के लिए साल 2018, कोई फैमिली से हुआ टॉर्चर तो किसी ने खोया बच्चा

कुछ ही दिनों में साल 2018 जाने वाला है और 2019 आने वाला है. कुछ लोगों के लिए ये साल बहुत अच्छा रहा होगा तो कुछ के लिए बहुत खराब. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सितारे ऐसे होंगे जिनके लिए ये साल अच्छा और खराब रहा होगा. आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बात करेंगे जिनके लिए ये साल अच्छा साबित नहीं हुआ.

कपिल शर्मा

सुनील ग्रोवर से अलग होने के बाद कपिल के शो की टीआरपी गिरती गयी और एक समय ऐसा आया जब शो को बंद करना पड़ा. उसके बाद साल 2018 में कपिल नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ लेकर आये जो सुपरफ्लॉप साबित हुआ. कुछ एपिसोड्स के बाद ही इसे बंद करना पड़ा जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गये थे.

जन्नत जुबैर

आजकल छोटे पर्दे की अभिनेत्री जन्नत जुबैर ‘तू आशिकी’ सीरियल में नजर आ रही हैं. कुछ टाइम पहले सीरियल में जन्नत और उनके को-स्टार के बीच एक किसिंग सीन शूट होना था जिसके बारे में जानकर जन्नत के घरवाले भड़क गए थे. इस बात का असर आने वाले दिनों में उनके करियर पर भी पड़ सकता है.

जया भट्टाचार्य

जया भट्टाचार्य छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. जया के लिए ये साल काफी दुखद साबित हुआ. साल की शुरुआत में ही उनकी मां का निधन हो गया लेकिन हद तो तब हुई जब लोग दुविधा में जया की मौत का शोक मनाने लगे. इस साल उन्हें काफी आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ा.

आदित्य नारायण

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के लिए ये साल शुरुआत से ही कष्टप्रद रहा. इसी साल उन्होंने अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मार दिया था जिसमें एक औरत और ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इस वजह से उन्हें पुलिस स्टेशन के कई चक्कर लगाने पड़े थे. इसके अलावा वह रांची एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी के साथ भी उलझ गए थे.

अरमान कोहली

अरमान कोहली के लिए भी ये साल अच्छा नहीं रहा. हाल ही में खबरें आई थीं कि गुस्से में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया है. इस वाकये के बाद वह फरार हो गए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला.

आकाशदीप सहगल

टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल ने हाल ही में एक ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह पीट दिया था क्योंकि ड्राइवर ने उन्हें ये बताने की कोशिश की थी कि वह अपनी कार गलत साइड से लेकर आ रहे हैं. बाद में आकाशदीप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई जिसके बाद उन्हें पुलिस स्टेशन के कई चक्कर लगाने पड़े.

करण पटेल

करण पटेल छोटे पर्दे के सबसे मशहूर अभिनेता हैं. करण के लिए ये साल जितना अच्छा रहा उससे भी ज्यादा बुरा रहा. साल की शुरुआत में तो उनके घर खुशियों का माहौल था क्योंकि उनकी पत्नी अंकिता मां बनने वाली थीं लेकिन कुछ समय बाद ही उनका मिसकैरिज हो गया जिसके बाद खुशियां गम में तब्दील हो गयीं.

पढ़ें : साप्ताहिक राशिफल: साल 2018 के आखिरी सप्ताह में इन 5 राशियों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button