बॉलीवुड

2018 : इस साल सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, देखिए जाते हुए साल की खास खबर

एक समय था जब बॉलीवुड के किसी सितारे की खबरें हम मैगजीन या अखबार में पढ़ते और वहीं से हमें पता चलता कि उऩकी जिंदगी में क्या और कैसे हो रहा है, लेकिन आज के समय में उधर कुछ भी हुआ और खबरें हम तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंच जाती है. कुछ अच्छी खबरें होती हैं तो कुछ किसी ना किसी वजह से आती और ट्रोल हो जाती हैं और अब जाते हुए साल 2018 में हम आपको बताने वाले हैं कि इस साल कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं. इऩकी पॉपुलैरिटी ही कुछ ऐसी है कोई किसी तरीके से लोकप्रिय हैं तो कोई किसी तरीके से लेकिन सबमें खास बात ये है कि इस साल सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, इनमें सबसे कम समय में सबसे ज्यादा ड्रामा क्वीन को ऑब्जर्व किया गया.

इस साल सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

साल 2018 अपनी समाप्ति की ओर है और इस साल बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ शादियों के लिए भी खूब सुर्खियों में रहा है. इनमें से एक खास रहा कुछ एक्ट्रेसेस का सबसे ज्यादा ट्रोल होना जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए. कई बड़े सेलिब्रिटी इस साल ट्रोल हुए इनमें ज्यादातर एक्ट्रेसेस थी जो अपने किसी बयान, फैसले या फिर कपड़ों की वजह से ट्रोल हुईं आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्ट्रेसेस जो हर समय लोगों के निशाने पर रहती हैं जिसमें वो कुछ बोलें और लोगों को उन्हें ट्रोल करने का बहाना मिल जाए. स्वरा कभी मास्टरबेशन सीन को लेकर तो कभी अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर मजाक बनी हैं. स्वरा को सबसे ज्यादा तब ट्रोल किया गया जब उन्होंने कहा कि इस देश में महात्मा गांधी जैसे एक महान व्यक्ति की हत्या हुई उस समय भी कुछ ऐसे थे जो उनकी हत्या का जश्न मना रहे थे और आज वो सत्ता में हैं क्या आप उन सबको जेल में जाल सकते हैं, नहीं ना ? इसका जवाब है नहीं. इसके बाद स्वरा ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था.

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बग बस तो नहीं जीतीं लेकिन घर से निकलने के बाद सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोनिका के किरदार के लिए बहुत फेमस हुईं. मगर जब वो मालदीप गईं और उनकी फोटो खूब ट्रोल किया गया. किसी ने हिना के मुस्लिम होने पर सवाल उठाया तो कोई उन्हें धर्म परिवर्तन की सलाह तक दे दिये. इसके अलावा जब हिना अपने हिंदू ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए गईं तो उन्हें सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया.

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राकी सावंत तो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी ऊट-पटांग हरकत के लिए तो कभी अपने बयानों के लिए. हाल ही में राखी ने अपनी शादी की घोषणा की है और राखी ने अपनी जितनी तस्वीरें शेयर की हैं उनकी वजहों से वो ज्यादा ट्रोल हो रही हैं. कुछ महीने पहले राखी स्विमसूट में फोटो शेयर करी तो एक यूजर ने उन्हें दरियाई घोड़ा कह दिया था. उन्होने कहा ऐसा लग रहा कि कोई दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ता रहा हो.

अनुष्का शर्मा

इस साल अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और फिल्म जीरो में भी उन्होंने कमाल का काम किया लेकिन वो फिल्म सुई धागा की ममता के रूप में ट्रोल हुईँ. सोशल मीडिया पर उनके ना जाने कितने मीम्स बने और लोग इनपर तरह-तरह की बातें कर रहे थे. इसके अलावा अनुष्का को बीसीसीआई की आधिकारिक फोटो में टीम इंडिया के साथ अनुष्का को देखा गया जिससे क्रिकेट प्रेमी भड़क गए. उनका कहना है कि इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बनीं.

प्रियंका चोपड़ा

2 दिसंबर को देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फिरंगी गायक निक जोनस के साथ शादी की. ये तो अलग बात है लेकिन प्रियंका निक से 10 साल छोटी हैं और ये बात निक-प्रियंका से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स को खटक रही थी.

Back to top button
?>