बॉलीवुड

बिग बॉस 12: करणवीर ने श्रीसंत पर साधा निशाना कहा, पूरी दुनिया जानती है तुम क्या हो

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस को खत्म होने में बस कुछ ही दिन की समय रह गया है जिसके चलते घर वाले अब कोई भी ऐसी गलती नहीं करना चाहतें जिसके चलते वो घर से बेघर हो जाएं। बता दें इस वक्त घर में सिर्फ सात सद्सय ही बचे हैं जो हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं बिग बॉस द्वारा दिए गए टॉस्क को जीत कर नॉमिनेशन से खुद के सेव करने की बात करें घर के अंदर की तो बिग बॉस ने घर वालों को इस बार फायर स्टेशन टॉस्क दिया है। जिसमें जीतने वाला सदस्य टिकट टू फिनाले जीत सकता है।

इस टॉस्क के चलते बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में एक फायर स्टेशन बना रखा है और सामने हर घर के सदस्य की एक बिल्डिंग होंगी जो भी दो सदस्य उस वक्त फायक ब्रिगेड में मौजद रहेंगे उनको आपसी सहमति से कंटेस्टेंट के घर में लगी आग को बुझाना होगा जिसको वो टिकट टू फिनाले जीतने की रेस में रखना चाहते हैं और जिसको, इसी ट़ॉस्क के चलते बिग बॉस के घर में एक बड़ा हंगामा हो जाएगा, बता दें कि इस बार श्रीसंत और करण बोहरा के बीच में झड़प हो जाती हैं जिसके चलते करणवीर श्रीसंत को क्रिकेट करियर से जुडी ऐसी बात कह देते हैं जिससे श्रीसंत का पारा हाई हो जाता है।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें श्री और करण आपस में लड़ते दिख रहे है, जहां करण श्री को चीटर कहते नजर आते हैं और फिर उसके बाद कहते हैं कि वो कितने बड़े धोखेबाज हैं वो पूरी दुनिया जानती है, इस बात पर श्री को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि वो इस केस को लड़कर और जीतकर आए हैं। इसके बाद श्रीसंत घर के अंदर आते हैं और बिग बॉस से कहते नजर आते हैं कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं रह सकते। देखें वीडियो-

बता दें कि करण  ने बार-बार कहा कि वो इस शो को लेकर के ये बात कह रहे थे लेकिन केवी इसको गलत समझ रहे हैं।

Back to top button