बॉलीवुड

शाहरूख खान की जीरो का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, कहा 2018 की सुपरफ्लॉप फिल्म

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: शाहरूख खान की फिल्म जीरो जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो शुक्रवार को रिलीज हो गई लेकिन यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी लोग जितनी इस फिल्म से उम्मीदें लगाए बैठे थे उन सभी उम्मीदों पर फिल्म फेल साबित हुई है और अब सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक बनना शुरू हो गया। साथ ही फिल्म को ट्रोल भी किया जा रहा है।  यहां तक की क्रिटिक्स ने भी फिल्म को केवल एक ही स्टार दिया है। लोगों की मानें तो फिल्म का पहला पार्ट थोड़ा मनोरंजक था लेकिन दूसरे पार्ट में फिल्म को झेलना काफी मुश्किल नजर आया।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें शाहरूख खान को एक छोटे शहर के लड़के के किरदार में दिखाया गया है जो पहले तो अनुष्का से मिलता है और उनसे प्यार कर बैठता है लेकिन बाद में उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से होती है और बउआ दोनों के बीच में फंसकर रह जाता है।

फिल्म में अनुष्का के किरदार की बात करें तो उन्होंने एक पंजाबी और अफगानी साइंटिस्ट का किरदार निभाया है जो एक तरह की बीमारी से ग्रसित हैं जिस वजह से वो चल नहीं सकती। वहीं कैटरीना फिल्म में एक फेमस ऐक्ट्रेस के किरदार में नजर आई हैं, बता दें कि फिल्म में कैटरीना के किरदार को महज 25 मिनट का ही समय दिया गया है।

बता दें कि कुछ लोगों को फिल्म में शाहरूख और अनुष्का की एक्टिंग पसंद आ रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग इन फिल्म को लेकरक मीम्स बना रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ करी है।

बता दें कि शाहरूख खान की ये फिल्म दुनियाभर में 5965 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है, जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों का रेसपांस मिला था उसे देख कर लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकार्ड बनाएगी लेकिन हुआ इसका उल्टा ही जिस तरह से फिल्म की रिलीज के पहले ही दिन इसको रेसपांस मिल रहे हैं उसे देखतकर तो अब ये लग रहा है कि क्या ये फिल्म अपनी लागत जितनी भी कमाई कर पाएगी या नहीं।

Back to top button