बॉलीवुड

सारा अली खान को करना चाहते हैं डेट तो होनी चाहिए आपमें ये खूबियां, जानिए और बन जाइए उनके ब्वॉयफ्रेंड

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं लेकिन स्टारकिड की इमेज रखते हुए उनके कुछ ज्यादा ही इंटरव्यूज हो रहे हैं जिनका जवाब सारा बहुत ही बेबाकी के साथ दे रही हैं. सारा की पहली फिल्म केदारनाथ सफल रही और इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा भी 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है इसलिए वो इन दिनों प्रमोशन में बिजी है. इसके बावजूद मीडिया के हर सवाल का जवाब वो अच्छे से दे रही हैं. सारा अली खान को करना चाहते हैं डेट तो होनी चाहिए आपमें ये खूबियां, सारा एक साधारण लड़की हैं और नवाब कहलाना उन्हें नहीं पसंद, ऐसा हम नहीं वो खुद बताती हैं.

सारा अली खान को करना चाहते हैं डेट तो होनी चाहिए आपमें ये खूबियां

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जब सारा से उनके हमसफर में होने वाली खूबियों के बारे में पूछा गया तो पहले वो हंसी और फिर बहुत ही बेबाकी से जवाब देती हैं. सारा ने कहा, ”मैं अपने पार्टनर में दो चीजें देखूंगी, पहला कि वो दिल का अच्छा हो और दूसरा कि उसका सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो. मुझे अल्बर्ट आइंस्टीन की तरह दिमाग वाला बंदा नहीं बल्किन उसे इतना तो ज्ञान हो ही जिसमें उसे कुछ ज्ञान और ह्यूमर अच्छा हो.” जब सारा से उनके लिंकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने अभी तक खुद के लिंकअप की खबरें नहीं सुनी और ना ही मेरे किसी मेल फ्रेंड्स के साथ मेरा कोई सीन है हां मैं उनके साथ हैंगआउट करने जरूर जाती हूं. अगर मेरे लायक कोई हो तो मुझे बताइए.” इसी तरह से जब कॉफी विद करण में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं और करण के एक सवाल पर उन्होंने बताया कि वो शादी रणबीर कपूर से करना चाहेंगी और डेट कार्तिक आर्यन को करना चाहेंगी.

जब सैफ से पूछा कैसा दामाद चाहते हैं वो

करण जौहर ने जब सैफ अली खान से पूछा कि वो कैसा दामाद इस्पेक्ट करते हैं तो सैफ पहले इसपर खूब हंसे और फिर बोले. कि वो उस लड़के से दो सवाल करेगे कि उसके पास पैसा है या नहीं और कितना पढ़ा है. अगर ये दोनो क्वालिटीज उसके अंदर हुई तो मैं उनको बोलूंगा ले जा भाई इसे. इस बात पर सारा चिढ़ गई थीं और सैफ के साथ करण भी ठहाके लगाकर हंसे थे. सारा इस समय बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस हैं और उनकी पहली फिल्म में उनका अभिनय बिल्कुल उनकी मां अमृता सिंह की तरह ही लगा. सारा अपनी मां को बहुत ज्यादा मानती हैं और पिता से ज्यादा मां के करीब हैं. हालांकि अमृता और सैफ अब साथ नहीं रहते लेकिन बच्चे दोनों के साथ रहते हैं.

Back to top button
?>