बॉलीवुड

हिना खान ने पूरी कर दी पब्लिक की ये खास डिमांड, कोमोलिका लुक में शेयर की बेहद दिलकश तस्वीर – जरूर देखें

एकता कपूर ने अपने पुराने पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीमेक स्टार प्लस पर लेकर आईं, जिसमें तीन किरदार अहम हैं. अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका, ये तीसरा किरदार निगेटिव है लेकिन इस किरदार की लोकप्रियता उस समय इतनी हो गई थी कि आज भी उस एक्ट्रेस को इसी नाम से पुकारा जाता है. अब नये शो में कोमोलिका का किरदार अभिनेत्री हिना खान को ऑफर हुआ जिसमें उनकी एंट्री भी हो गई लेकिन बाद में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मालद्वीप घूमने चली गईं. अब वो वापस आईं और सोशल मीडिया पर अपनी कोमोलिका वाले अंदाज में तस्वीर शेयर की जो उनके फैंस को खूब पसंद आया. मगर इसी बीच उनके फैंस ने उनसे एक डिमांड कर दी और हिना खान ने पूरी कर दी पब्लिक की ये खास डिमांड, आप भी जानिए जब कोई स्टार अपने फैन की हर बात मानता है तो क्या होता है.

हिना खान ने पूरी कर दी पब्लिक की ये खास डिमांड

 

View this post on Instagram

 

✨?❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


अभिनेत्री हिना खान ने अपना कोमोलिका वाला लुक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर क्या किया वो मात्र 6 घंटों में लाखों लोगों ने शेयर और लाइक कर लिया गया. हिना खान ने क्रीम और पीच कलर में लहंगा चोली पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उनके फैंस को इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने हिना खान से इसी लुक में दूसरी तस्वीरें शेयर करने की डिमांड कर दी. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने उनकी इसी रूप में दूसरी तस्वीर की डिमांड की तब अगले दिन हिना ने दूसरी तस्वीर भी शेयर कर दी. हिना खान ने अपने फैंस का दिल रखते हुए उनकी इच्छा पूरी की और इसी लुक में दुपट्टे से पर्दा करती नजर आईं. सीरियल कसौटी जिंदगी की को साल 2002 से 2008 तक खूब प्यार मिला और उसके किरदारों को उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके सीरियल किरदार वाले नाम से पुकारा जाने लगा था. अब हिना खान कोमोलिका का किरदार निभाने जा रही हैं और इनका प्रोमो भी वायरल हो चुका है. कोमोलिका के लिबास में हिना बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

On public demand? ❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


25 सितंबर से स्टार प्लस पर आने वाले इस शो ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया और फिर कोमोलिका का किरदार भी आज तक सरप्राइज ही है. मगर एकता कपूर बहुत जल्दी ही हिना खान वाला ट्रैक ऑनएयर करने वाली हैं जिसके बाद शायद शो को कामयाबी मिले. अगर इस शो को पुराने शो जैसी कामयाबी चाहिए तो इसके लिए खूब मेहनत करनी पड़ेगी हर कलाकार को फिर कुछ हो सकता है.

कुछ ऐसा रहा ‘अक्षरा’ से ‘कोमोलिका’ का सफर

साल 2008 में स्टार प्लस पर एक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शुरु हुआ और इसकी लोकप्रियता इतनी हुई कि आज भी ये शो ऑनएयर है. इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की एक सीधीसादी लड़की का किरदार निभाया था बाद में इन्होने शो इसलिए छोड़ दिया क्योंकि शो लीप ईयर में जा रहा था और वो बड़े बच्चों की मां बनना पसंद नहीं कर रही थीं. फिर उन्हें बिग बॉस-11 से ऑफर आया और उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. शो में उनकी जीत तो दर्ज नहीं हुई लेकिन उन्होंने बहुत बहुत ही अच्छी पारी खेली और अब देखना है कि कसौटी जिंदगी की में ये क्या कर दिखाती हैं.

Back to top button