बॉलीवुड

क्या होता अगर आम इंसान होती ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां? तस्वीरों में देखिये फिर कैसी आती नज़र

आम आदमी और सेलिब्रिटीज में जमीन आसमान का फर्क होता है क्योंकि आम लोगों को दस तरह की परेशानियां होती हैं लेकिन सेलिब्रिटीज को छोटी परेशानियां नहीं होती हैं खासतौर पर जब वो कोई स्टारकिड होते हैं. फिल्मों में भले ही ये फिल्मी सितारे कैसी भी एक्टिंग कर लेते हैं छोटी-बड़ी परेशानियों के लिए जूझते नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में परेशानी किसे कहते हैं ये लोग सिर्फ फिल्मों के सफल और असफल होने पर दिखाई देते है. अब ऐसे में आप ही सोचिए कि क्या होता अगर आम इंसान होती ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां? नहीं पता तो देखिए नीचे दी गईं तस्वीरों को आप खुद ही समझ जाएंगे.

क्या होता अगर आम इंसान होती ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां?

बॉलीवुड में काम करने वाली ज्यादातर एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है लेकिन अगर उन्हें सामान्य लोगों के नजरिये से एक साधारण लड़की के रूप में देखा जाए तो वो कैसे लगेंगे ये बात दिलचस्प है. असल जिंदगी में खूबसूरत दिखना हर किसी के बस की बात नहीं है तो देखिए ये चार एक्ट्रेसेस आम लड़कियां होती तो कैसी दिखतीं.

जाह्नवी कपूर

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी ने गरीबी क्या होती है ये आज तक नहीं दखी. मगर उनकी पहली फिल्म धड़क में उन्होने गरीबी का स्वाद चखा, हालांकि वो असली नहीं था फिर भी उन्हें एक सामान्य लड़की ही दिखाया गया.जाह्नवी कपूर ने हमेशा चकाचौंध और हाई स्टेटस देखा है लेकिन अगर वो आम लड़की होती तो शायद कुछ ऐसी ही नजर आतीं.

दीपिका पादुकोण

बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम (2007) में ही धमाल मचा दिया था. इसके अलावा इन्होंने हैप्पी न्यू ईयर, पीकू, गोलियों की रास लीला राम- लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. मगर सोचिए आपकी खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका अगर आम लड़की होती तो कैसी दिखती.

सोनम कपूर

स्टाइल आइकन सोनम कपूर की फिल्में चले ना चले लेकिन वो अपने लुक और स्टाइल के लिए हमेशा पहचानी जाती हैं. सोनम एक्टर अनिल कपूर और मॉडल रह चुकीं सुनीता की बड़ी बेटी हैं तो इस नाते इन्होंने आम जिंदगी क्या होती है ये कभी जाना ही नहीं. फिर भी सोनम अगर आम लड़की होतीं तो बिल्कुल ऐसी ही नजर आतीं और शायद इसके बाद आप इन्हें पसंद ही नहीं करते इससे अच्छा है आप इन्हें सेलिब्रिटी के रूप में ही पसंद करें. सोनम कपूर ने खूबसूरत, पैडमैन, प्रम रतन धन पायो, संजू, जैसी बड़ी और सफल फिल्मों में काम किया है.

मुग्धा गोडसे

‘फैशन’ और ‘कैलेंडर गर्ल’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे अगर आम लड़की होती तो शायद ही आप इन्हें पसं कर पाते. इसलिए उन्होने ग्लैमर की दुनिया चुनी जहां पर हर कोई इन्हें पसंद करता है. इन्होने ऑल दी बेस्ट, जेल और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button