दिलचस्प

एक सीन को फिल्माने का आज भी है साक्षी तंवर को अफसोस, शर्म से हो गईं थी पानी पानी

टीवी इंड्स्ट्री में पार्वती के किरदार से नाम कमाने वाली सांक्षी तवर ने 12 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया है। साक्षी टीवी इंड्स्ट्री का बड़ा नाम हैं और उन्होंने कई हिट सीरियल्स में काम किया है। साक्षी ने टीवी में एक लंबा वक्त गुजारा है और अपनी एक पहचान बनाई है। गौरतलब है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की और पिछले साल उन्होंने 8 महीने की एक बच्ची गोद ली थी। इस वजह से वह काफी चर्चा में भी थी। हालांकि चर्चा उनके शो की भी काफी रही है। इसी एक शो में एक ऐसा सीन भी था जिसे लेकर साक्षी हमेशा शर्मिंदगी महसूस करती रहीं हैं। आपको बताते हैं कौन सा था वह शो और कौन सा था वह सीन।

बड़े अच्छे लगते है में फिल्माया था सीन

कहानी घर घर की से घर घर में पहचान बनाने वाली साक्षी शो बड़े अच्छे लगते हैं में भी नजर आई थी। यह शो भी छोटे पर्दे का हिट शो था और इसमे उनके हीरो राम कपूर थे। इस सीरियल ने जनकर टीआरपी बटोरी थी और अधेड़ उम्र के लोगों के बीच शादी और रिश्ते की कमैस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ थी। हालांकि इस शो में सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था जब साक्षी तंवर ने राम कपूर के साथ किसिंग सीन दिया था।

बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं शो में राम कपूर ने एक बिजनेसमैन का किरदार निभाया था और साक्षी ने एक मिडिल क्लास ल़ड़की प्रिया शर्मा का किरदार निभाया था। दोनों पहले एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और समझौते के रुप में दोनों की शादी हो जाती है। हालांकि बाद में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। इसी बीच उनके प्यार को दर्शाने के लिए एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था जो काफी चर्चा में रहा था। कहा जाता है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीवी पर पहली बार इतना लंबा लव मेकिंग सीन फिल्माया था।

किसिंग सीन से शर्मिंदगी महसूस करने लगे थे

गौरतलब है कि टीवी को हमेशा से पारिवारिक माना गया है और पूरा परिवार इसे साथ बैठकर देखता है। बावजूद इसके एकता कपूर ने इस शो में इतना ब़ड़ा बदलाव लाया था।  उस वक्त भी और आज भी छोटे पर्दे पर किसिंग सीन जल्दी नहीं देखने को मिलता,। हालांकि उस वक्त दोनों कलाकारों ने कुछ ही रीटेक्स में सीन पूरा कर दिया था, लेकिन कहा जाता है कि इस सीन को देने के बाद दोनों काफी शर्मिंदगी महसूस करने लगे थे।इस शो में दोनों ने लिप लॉक सीन दिया था जिस पर खूब जमकर विवाद हुआ था। दोनों के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन बहुत ज्यादा चर्चा में आए थे। यहां तक की उनकी तस्वीरें और वीडियों कई महीनें तक वायरल हुए थे। उस वक्त शो की टीआरपी काफी ज्यादा बढ़ गई थी। इस शो में फिल्माए गए सीन के बाद मानों दूसरे शो मेकर्स को हरी झंडी मिल गई हो क्योंकि इसके बाद से कई शो में जोड़िया किसिंग सीन देती नजर आई थीं।

सीन से हुआ था विवाद

हालांकि शो को सक्सेज तो मिली, लेकिन साक्षी के लिए यह काफी शर्मिंदगी भरा रहा। कहा जाता है कि इस शो की शूटिंग के बाद वह काफी समय तक राम कपूर से नजरें नहीं मिला पाई थी। काम की बात करें तो एकता कपूर अभी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं साथ ही फिल्म दंगल में आमिर की पत्नी बन उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button