विशेष

सारा अली खान नहीं ये लड़की है कार्तिक आर्यन की पहली पसंद, सुनकर टूट सकता है सारा का दिल

सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया और उन्हें एक्टिंग के लिए दर्शकों की तरफ से हरी झंडी भी मिल गयी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. कुछ ही दिनों में सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ होने जा रही है. वह आजकल जोरो-शोरों से इस फिल्म की प्रमोशन में जुटी हैं. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, फिल्म में रणवीर सिंह सारा अली खान के हीरो हैं. लोगों ने अभी से कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि फिल्म हिट साबित हो सकती है. सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो अभिनेत्री बनने के लायक हैं.

इस एक्टर को सारा करना चाहती हैं डेट

सारा ने अब तक अपने सभी इंटरव्यूज बेबाक होकर दिए हैं और वह अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उनसे जब पूछा गया कि वह डेट पर अपने साथ किसे ले जाना चाहेंगी तो उन्होंने खुल्लम खुल्ला कार्तिक आर्यन का नाम ले लिया. उन्होंने खुलेआम कार्तिक के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की. सारा को कार्तिक बहुत पसंद हैं लेकिन क्या कार्तिक को सारा पसंद हैं? शायद नहीं, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कार्तिक आजकल जिस लड़की के साथ नजर आ रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि वह सारा को नहीं बल्कि किसी और को पसंद करते हैं. फिलहाल उनकी जिंदगी में सारा के लिए कोई जगह नहीं है.

ये लड़की है कार्तिक की पहली पसंद

 

View this post on Instagram

 

Watch Video: Ananya Pandey & Kartik Aaryan clicked last night in Mumbai. Follow ? @instantbollywoodvideos for more updates. . . #ananyapandey #KartikAaryan

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

बता दें, कार्तिक आर्यन की पहली पहली पसंद सारा नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे है. आजकल कई मौकों पर कार्तिक और अनन्या साथ देखे जाते हैं. उन्हें देखकर तो यही कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में जब सारा को ये बात पता चलेगी तो उनका दिल जरूर टूट जाएगा. हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक की मुलाकात करवाई थी. कार्तिक से मिलकर जहां सारा बहुत एक्साइटेड दिख रही थीं वहीं कार्तिक बिलकुल नार्मल तरीके से उनसे बातचीत कर रहे थे. कार्तिक के कैजुअल हाव-भाव से तो यही लग रहा था कि वह वाकई सारा को डेट करने के मूड में नहीं हैं. लगता है सारा को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

पढ़ें कार्तिक पर आया सारा अली खान का दिल, माँ अमृता ने रंगे हाथों पकड़ा तो बेटी को दी बड़ी सिख

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

 

 

Back to top button