बॉलीवुड

शोहरत मिलने से पहले ऐसे दिखते थे ‘डांस प्लस’ के जज, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘पैसा बोलता है’

आजकल टीवी में कई तरह के प्रोग्राम आने लगे हैं, जिसमें डांसिंग और सिंगिंग शो पहली पसंद बनती है। जी हां, डांसिंग और सिंगिंग पर आधारित शो दर्शकों के बीच में खूब पसंद किया जाता है। इस तरह के शो में जहां एक तरफ मनोरंजन का भरपूर डोज़ होता है, तो वहीं कई बड़े बड़े सितारे उभर कर आते हैं। सिंगिंग जगत से कई बड़े सिंगर आते हैं तो वहीं डांसिंग शो से कई बड़े डांसर आते हैं। इसी सिलसिल में हम बात डांस इंडिया प्लस के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

डांस इंडिया प्लस शो से कई सारे डांसर निकल कर आएं हैं, जिसमें से कुछ फेमस हो गये तो कुछ अपनी आजीविका चला रहे हैं। इन सबके बीच हम इस शो के जजों के बारे में बताने जा रहे हैं। इस शो के जज शो में काफी अच्छे और खूबसूरत दिखते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जज बनने से पहले इनका लुक कैसा था? बता दें कि डांस प्लस के सभी जज पहले कहीं न कहीं डांस कर चुके हैं और स्टेज पर अपना जलवा भी बिखेर चुके हैं और वे तब बिल्कुल अलग दिखते थे।

धर्मेश येलांदे

धर्मेश येलांदे ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस के सीजन 2 से की थी। इस सीजन में इन्होंने दर्शको का दिल जीता था औऱ फराह खान का भी। इनके प्रदर्शन से फराह खान इतनी ज्यादा खुश हो गई थी कि इन्हेंं अपनी फिल्म तीस मार खां के कोरियोग्राफर के रूप में नियुक्त कर लिया था। इसके बाद धर्मेश येलांदे अपने करियर में बढ़ते गए और आज डांस प्लस के जज के रूप में हमारे सामने मौजूद हैं। बता दें कि धर्मेश एबीसीडी और बेंजो जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

शक्ति मोहन

डांस इंडिया डांस के सीजन टू की ट्राफी अपने नाम करने वाली शक्ति मोहन को आज पूरी दुनिया पहचानती है। जी हां, पिछले कुछ सीजन से शक्ति मोहन डांस इंडिया प्लस में जज बनी हुई हैं और इसके अलावा ये कई अलग अलग शो में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि शक्ति मोहन कई फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्रियों को डांस सिखा चुकी हैं, ऐसे में ये अपने करियर में दिन ब दिन ऊचाईयों को छू रही हैं। शक्ति मोहन अब बहुत खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन पहले इनकी तस्वीर देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा ने अपने करियर की शुरूआत एक जज के रूप में की थी और आज वे कई शो में जज की भूमिका निभा चुके हैं। बता दें कि रेमो डिसूजा एक बेहतरीन डांसर हैं और उन्होंने फालतू, एबीसीडी और एबीसीडी 2, का निर्माण किया। यह सभी फिल्में पर्दे पर जमकर धमाल मचा चुकी है। रेमो डिसूजा एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं, जोकि आजकल डांस इंडिया प्लस में दिखाई देते हैं।

Back to top button