बॉलीवुड

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को मिल चुका है सुपर फ्लॉप का खिताब, एक तो है दूध से भी ज्यादा सफेद

एक्टिंग की दुनिया में ट्रेंड लगातार बदलते रहते हैं। कोई कलाकार एक फिल्म से ही सुपरस्टार बन जाता है, तो दूसरी फिल्म से फ्लॉप हो जाता है। फ्लॉप का धब्बा एक बार लगने से कलाकारो का करियर खत्म होने के कगार पर जाता है। जी हां, इस इंडस्ट्री में जहां कई ऐसा कलाकार हैं, जिनका सिक्का चलता है, तो वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो फ्लॉप होकर अपनी दुनिया अलग कर चुके हैं। फ्लॉप कलाकार का ठप्पा जब लग जाता है तो अपने करियर को दोबारा से खड़ा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के सामने तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां टिक नहीं पाती है, लेकिन उन्हें फ्लॉप अभिनेत्री का खिताब ज़रूर मिल चुका है। जी हां, इन अभिनेत्रियों को देखकर ऐसा ही लगता है कि बॉलीवुड की दुनिया में सिर्फ खूबसूरती मायने नहीं रखती है, बल्कि उसके टैलेंट भी मायने रखता है। ऐसे में जिन अभिनेत्रियों के पास खूबसूरती और टैलेंट दोनों होता है, वे आसमान को छूती है और जिसके पास नहीं होता है,वे सुपर फ्लॉप कहलाती हैं।

सना खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान अब पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं। सना खान एक डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। इन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन हर फिल्म में इन्हें सिर्फ असफलता हाथ लगी। सना खान का करियर दिन ब दिन नीचे गिरता गया और अब वे बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आती हैं। मतलब इन्हें सुपर फ्लॉप का खिताब मिल चुका है। बता दें कि सना खान का जन्म 21 अगस्त, 1988 को मुंबई में हुआ था।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। यूं तो आयशा बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया में उनका जादू नहीं चल पाया। आयशा टाकिया को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म वाटेंड में देखा गया था और जिसके बाद इन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली। बता दें कि आयशा टाकिया ने फिल्म टार्जन द वंडर कार से डेब्यू किया था और यह इनकी सफल मिल थी, लेकिन इनका जादू नहीं चल पाया।

ज़रीन खान

बॉलीवुड में ज़रीन के गॉडफॉदर सलमान खान कहलाते हैं, लेकिन ये अपनी जगह यहां बनाने में असफल रही। जी हां, सलमान खान ने ज़रीन खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया और फिल्म वीर के बाद इनकी कोई भी फिल्म ज्यादा हिट नहीं रही और इनका करियर धीरे धीरे खत्म होता गया। हालांकि, इन्होंने कई फिल्में की है, लेकिन ये अपना जादू चलाने में नाकाम रही हैं।

सोहा अली खान

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान दिखने में बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन सिर्फ एक ही सफल फिल्म कर पाई हैं। जी हां, सोहा अली खान की फिल्म रंग दे बंसती ही हिट हुई थी और इसके बाद ये बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होने की वजह से इन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

Back to top button