बड़ी खबर: कोमा में चला गया टीवी सीरियल का ये मशहूर एक्‍टर, हालत देखकर रो पड़ेगे आप

हम सभी ये तो जानते ही हैं कि टीवी इंडस्‍ट्री में भी कुछ शो ऐसे हैं जो करीब सालों से चल रहे हैं और आज भी लोगों में उसके प्रति गजब की दिवानगी देखने को मिलती है। आज हम आपको उन्‍हीं में से एक शो के बारे में बताने जा रहे हैं जो की ‘सब टीवी’ पर दिखाए जाना वाला सबसे मशहूर शो में शामिल है। जी हम बात कर रहे हैं सबसे मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ के बारे में जो कि करीब 8 सालो से लोगों के दिलों में खास जगाह बनाये हुआ है।

आपको बता दें कि इस सीरियल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों के नाम किसी ना किसी जानवरों पर रखे गये हैं, जिसकी वजह से ये काफी ज्‍यादा मशहूर हो गया है। यह सीरियल काफी समय से सब टीवी चैनल पर आ रहा है। काफी लोग इस शो को अपनी फैमिली के साथ बड़े शौक से देखते हैं। इस शो में मयूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लोगों को काफी पसंद है। इस शो में एक और मशहूर कलाकार था जो एकदम बुद्धू सा मेंढक का रोल निभा रहा था इनकी उम्र करीब 19 साल थी इन्‍हें लोग मेढंक के नाम से ही जानने लगे थें।

इन कलाकारों ने लोगों का तो खूब मनोरंजन किया लेकिन एक दिन इस कलाकार की हंसी एक गहरे सदमें मे बदल गई और अब वो खुद बड़े सदमें में जी रहा है। मेंढ़क ने करीब 2015 तक तो लोगों को खूब हंसाया लेकिन एक दिन ऐसा आया जब खुद उनके जीवन की खुशी किसी अनहोनी में बदल गई गई। जी हां, मेंढक यानि कि मनीष विश्वकर्मा का कुछ महीने पहले एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके कारण वह कोमा में थे। बतां दे कि ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि वो आसानी से ठीक नहीं हो पाए और वह कोमा में चले गये।

कहा जाता है कि 28 जून 2015 को मनीष यानि की मेढ़क हमेशा की तरह बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई, लेकिन ड्राइवर बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया। आपको बता दें कि जून महीने में मुंबई में आरए कॉलोनी के पास मनीष की बाइक को एक बस से टक्कर लगी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं थी। दुर्घटना के बाद पहले मनीष को केईएम अस्पताल और उसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां वो तब से ही कोमा में थे।

इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला उनके फैंस काफी उदास हो गए वहीं इनके एक्सीडेंट के बाद शिल्पा शिंदे नें एक इंटरव्यू में भी बताया कि मनीष कभी भी सेट पर लेट नहीं आते थें लेकिन एक दिन लेट हो गया तो 20-25 बार उनको फोन किया तो उनका फोन पुलिस ने उठाया और सुचना दी की उनका एक्सीडेंट हो गया है।

अब इस घटना को करीब 3 साल गुजर चुके हैं और वो वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इनकी बहन ने भी बताया था कि उनको काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके कारण इनको ठीक होने में काफी वक्त लगा था।