Video: पंड्या को गलत बताने वाले विराट खुद कर चुके हैं कमेंट, कहा- डेट पर बदसूरत लड़की को देखकर

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. बता दें, करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से प्रशासकों की समिति ने हार्दिक और केएल राहुल पर बैन लगा दिया था. हालांकि अब उन पर लगे बैन को हटा दिया गया है और टीम में शामिल कर लिया गया है. अब हार्दिक भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे सीरीज का हिस्सा होंगे. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक के इस बयान की निंदा की थी. लेकिन इसी बीच विराट का 9 साल पुराना एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वह लड़कियों के बारे में बात कर रहे हैं.

करण जौहर ने मांगी माफी

बता दें, ये विवाद करण जौहर के शो से शुरू हुआ था जिसके बाद करण जौहर ने अपने सवालों के लिए माफी मांगी. वह अपने पूछे गए सवालों पर शर्मिंदा थे. उन्होंने कहा कि, “कॉफ़ी विद करण’ मेरा शो है और इन सब चीजों का मैं खुद जिम्मेदार हूं. अगर उससे लोग आहत हुए हैं तो मैं माफी मांगता हूं. हार्दिक और केएल राहुल को मैंने शो पर इनवाइट किया था”. बता दें, हार्दिक पंड्या के बयान के बाद अब विराट कोहली का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक लड़की के बारे में बात कर रहे हैं. ये विडियो 9 साल पुराना है.

सामने आया 9 साल पुराना विडियो

हार्दिक पंड्या के बयान के बाद अब विराट कोहली का एक विडियो चर्चा का विषय बन गया है. ये विडियो 9 साल पुराना है. विडियो उस समय का है जब विराट कोहली MTV पहुंचे थे. इस दौरान एक महिला एंकर (अनुषा दांडेकर) ने उनका इंटरव्यू लिया था. अनुषा ने जब विराट से डेट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि एक बार वह एक डेट पर गए थे और उनकी ये डेट केवल 5 मिनट की थी. उन्होंने कहा कि वह लड़की को देखकर भाग गए थे क्योंकि लड़की बहुत ही बदसूरत थी. आज के इस पोस्ट में हम वही 9 साल पुराना विडियो आपके लिये लेकर आये हैं. अगर यही बात विराट आज के समय में बोल देते तो पता नहीं उन्हें कितने साल के लिए सस्पेंड किया जाता.

देखें विडियो-

पढ़ें हार्दिक-राहुल विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें ‘मैं बहुत शर्मिंदा हूं, लेकिन उन्हें…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर जरूर करें और अपनी राय कमेंट बॉक्स में दे.