बॉलीवुड

आलिया भट्ट के बाद ये सिंगर हुई रनबीर कपूर की दीवानी, सरे आम कर दिया प्रपोज

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट लगातार अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रनबीर के गुड लुक्स और चार्म का ये आलम है कि बहुत कम एक्ट्रेसेज इस चार्म से बच पाई हैं। दीपिका, कैटरीना के बाद आलिया हैं जो रनबीर की दीवानी हुई हैं। हालांकि अभी तक आलिया को टक्कर देने वाला कोई नहीं था, लेकिन इस मशहूर सिंगर ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है। ये मशहूर सिंगर कोई और नहीं बल्कि अभी अभी ब्रेकअप के गम से उबरी नेहा कक्कड़ हैं जिन्होंने रनबीर कपूर से अपने दिल की बात कह दी है।

रनबीर की दीवानी हुईं नेहा

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा काफी दुख भरी जिंदगी जी रही थीं, लेकिन रनबीर के सामने आते ही वह अपना सारा गम भूल बैठीं और उन्हें प्रपोज कर दिया। अब इससे पहले की आप इन सारी बातों को सच मान लें आपको बता दें कि ये सब कुछ काफी मजाक में हुआ। दरअसल नेहा इन दिनों रिएलिटी शो लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका निभा रही हैं। वहीं रनबीर कपूर इस शो में कंटेस्टेंट का उत्साह बढ़ाने के लिए आए थे।

शो के दारौन रनबीर ने जमकर मस्ती भी की। इसी समय नेहा ने रनबीर से कहा कि मैं आपको पसंद करती हूं और मैं उन लड़कियों में से हूं जो आपके सामने ये बात बोलने से डरती है। रनबीर भी ये बात सुनकर शर्मा गए औऱ फिर हंसने लगे। इसके बाद रनबीर और नेहा ने जमकर स्टेज पर डांस भी किया। हालांकि रनबीर इस शो में अकेले ही आए थे और आलिया उनके साथ नहीं थीं।

हिमांश से ब्रेकअप कर चुकी हैं नेहा

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से नेहा अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। ब्रेकअप की खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी और साथ ही इंस्टा से अपने और हिमांश की सारी तस्वीरें भी हटा दी थीं। इसके बाद नेहा ने सबको ये बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। हालांकि नेहा अभी भी कुछ कुछ ऐसे काम करती दिख रही हैं जिसमें वह हंसती और मस्ती करती नजर आ रही हैं। ऐसे में वह डिप्रेशन से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें की कुछ समय पहले ही नेहा और सोनू निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में नेहा और सोनू फोटोशूट कर रहे थे तभी नेहा फोटोशूट खत्म होते ही अपना गाउन उतार देती हैं। इसके बाद सभी लोग वहां चौंक जाते हैं और सोनू उनका गाउन लेकर उनके पीछे जाने लगते हैं और नेहा आगे बढ़ जाती हैं। ऐसे ही कुछ एक मौके पर नेहा डिप्रेशन से लड़ती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि जब नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हुआ था तो इस बात की काफी चर्चा हुई थी। नेहा ने कहा था कि हां मैं डिप्रेशन में हूं , जो भी नकारात्मक लोग मेरी जिंदगी में है उनकी वजह से ऐसा हो पाया है।आप सभी मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हुए। बता दें कि नेहा और हिमांश काफी समय तक रिलेशनशिप में थे।

यह भी पढ़ें

Back to top button