बॉलीवुड

राजनीति में तहलका मचा सकती हैं कंगना रनौत, बोलीं ‘मैं देश के लिए जल्दी ही….’

बॉलीवुड की तेज़ तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिनों सुर्खियों में रहती हैं। अपने तेज़ तर्रार रवैये की वजह से वे अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देती हुई नज़र आती हैं। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की वजह से सुर्खियोंं में हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने इशारों ही इशारों में एक बड़ा एलान कर दिया है। जी हां, कंगना रनौत अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं और वे किसी भी मुद्दे पर किसी से नहीं डरती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की दुनिया में कंगना रनौत ने ताबड़तोड़ फिल्में की हैं, जिसमें से कुछ हिट हुई तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप हुई। कंगना फ्लॉप फिल्मों से हार मान कर बैठी नहीं, बल्कि सालों बाद ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से बॉलीवुड में कमबैक किया और अब उनके पास दो तीन बड़ी फिल्में है, जिसमें वे अपनी एक्टिंग का जलाव बिखेर सकती हैं। हालांकि, अब जो हम आपको बताने वाले हैं, उससे आप भी कहेंगे कि अब कंगना का मन डोल रहा है और वे बॉलीवुड से जल्दी अलविदा कह सकती हैं।

बॉलीवुड के बाद इस क्षेत्र में कंगना आजमाएंगी अपनी किस्मत

कंगना रनौत कई इंटरव्यू में यह साफ कर चुकी हैं कि वे देश के लिए कुछ करना चाहती हैं। यानि कंगना रनौत देश के लिए कुछ योगदान देना चाहती हैं। कंगना कई बार देश के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। ऐसे में कंगना के बयान से यह साफ होता है कि जल्दी ही वे राजनीति का रूख कर सकती हैं, जिसकी तरफ उन्होंने कई बार इशारा किया है। कंगना रनौत अब राजनीति का रूख बहुत ही जल्दी कर सकती हैं और वे जल्दी ही कोई राजनीति पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं।

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से कंगना ने किया कमबैक

बता दें कि कंगना रनौत पिछले कुछ सालो से बॉलीवुड में एक भी फिल्म नहीं की, लेकिन वे सुर्खियों में बनी रही हैं। ऐसे में अब कंगना ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से कमबैक किया है और यह फिल्म उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है, क्योंकि इस फिल्म में कंगना रनौत देशभक्ति के रंग में पूरी तरह से लबरेज नज़र आ रही हैं। लोगों को कंगना की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी फिल्म काफी पसंद आ रही है और इस फिल्म से झांसी की रानी एक बार फिर से हमारे दिल में ज़िंदा हो चुकी हैं।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना

 

बॉलीवुड में कई सारी फिल्में करने वाली कंगना रनौत के पास अभी भी कुछ फिल्में हैं और आगे भी वे फिल्मी दुनिया से जुड़ी रह सकती हैं, लेकिन वे जल्दी ही अपना लक राजनीति में आज़मा सकती हैं। बता दें कि कंगना के पास अभी मेंटल है क्या’, ‘पंगा’ जैसी फिल्में हैं, जोकि पर्दे पर बड़ा कमाल दिखा सकती हैं, लेकिन फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू हुई है।

Back to top button