समाचार

कंगना ने दिया करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं ‘मैं यहां माफी मांगने के लिए नहीं बैठी और..’

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो चुका है। जी हां, फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन इससे पहले फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा रहा है। मणिकर्णिका का विरोध जमकर किया जा रहा है, लेकिन कंगना बेबाक बोल से सबकी बोलती बंद करती हुई नजर आ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, ऐसे में उनके लिए इस फिल्म का हिट होना बहुत ही ज़रूरी है, लेकिन फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर विवाद शुरू हो चुका है, ऐसे में कंगना सबको मुंह तोड़ जवाब देती हुई नजर आ रही हैं। कंगना रनौत अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और यही वजह है कि फिल्म का विरोध कर रहे एक एक शख्स को कंगना सबक सीखा रही हैं। इस दौरान कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का विरोध करणी सेना ने किया तो कंगना ने करारा जवाब दिया, जिसको लेकर करणी सेना कंगना को माफी मांगने के लिए कह रही है।

क्यों कर रही है करणी सेना विरोध?

कथित तौर पर करणी सेना का आरोप है कि फिल्म मणिकर्णिका में कुछ ऐसे सीन है, जोकि सभ्यता के मुताबिक नहीं है। ऐसे में उन सीन्स को फिल्म से या तो हटाया जाए या फिर फिल्म को बैन किया जाए। माना जा रहा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का अफेयर दिखाया गया है, जिसकी वजह से करणी सेना विरोध कर रही है। हालांकि, करणी सेना के विरोध पर कंगना ने जबरदस्त जवाब दिया तो करणी सेना ने विरोध से अपना पलड़ा छाड़ लिया और अब कंगना से माफी की मांग करने लगी।

हमसे माफी मांगे कंगना – करणी सेना

करणी सेना के विरोध पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि विरोध करना बंद करो वरना एक एक को तहस नहस कर दूंगी, राजपूत हूं मैं। कंगना के इस स्टेटमेंट के बाद करणी सेना ने जहां उनसे माफी की मांग की और कहा कि हमने फिल्म का विरोध नहीं किया है और हम सिर्फ फिल्म को रिलीज से पहले देखने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब जब करणी सेना ने कंगना से माफी की मांग की तो कंगना ने फिर सख्त तेवर अपना लिए और बड़ा बयान दे दिया।

मैं माफी के लिए नहीं हूं बैठी – कंगना रनौत

करणी सेना को जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मैं यहां माफी मांगने के लिए नहीं बैठी हूं। कंगना ने आगे कहा कि जब तक मेरी गलती नहीं होती, तब तक मैं किसी भी चीज के लिए माफी नहीं मांगती, ऐसे में यहां मेरी कोई गलती नहीं है। कंगना ने कहा कि हमने करणी सेना को बताया है कि इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन वे मान नहीं रहे हैं। ऐसे में मैं सबसे कहना चाहती हूं कि मणिकर्णिका भारत की बेटी है, उसे आगे बढ़ाने के लिए सहयोग करें।

Back to top button