बॉलीवुड

करणी सेना की धमकी पर कंगना का दबंग अवतार, बोलीं ‘राजपूत हूं, टांग मत अड़ाओ वरना…..’

आजकल रिलीज होने वाली फिल्मों को विवादों से जूझना पड़ता हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसे लेकर विवाद शुरू हो जाते हैं। इसके कई उदाहरण हमारे सामने आ चुके हैं। फिर चाहे बात द एक्सीडेंटल पीएम की हो या फिर पद्मावत की। हर फिल्म को विवादों से जूझना पड़ता है। फिल्म की कहानी को लेकर लोग सड़क पर उतरते हैं और इसका जमकर विरोध भी करते हैं। इसी कड़ी में अब नया नाम कंगना की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका का भी जुड़ गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म मणिकर्णिका का इंतजार पर्दे पर पिछले साल से ही हो रहा है। ऐसे में अब जब यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है, तो इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यह विवाद कोई और नहीं, बल्कि करणी सेना कर रही हैं। करणी सेना ने पद्मावत का भी जमकर विरोध किया था, जिसकी वजह से इस फिल्म का नाम बदला गया था। इतना ही नहीं, पद्मावत को लेकर दीपिका से लेकर संजय भंसाली तक को खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी, लेकिन अब कंगना इसे लेकर चुप नहीं रहने वाली हैं, जिसका जवाब उन्होंने दे  दिया है।

करणी सेना पर कंगना रनौत का पलटवार

बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत इस बार भी चुप नहीं बैठी। जी हां, फिल्म मणिकर्णिका पर जैसे ही करणी सेना ने विरोध किया, वैसे ही कंगना ने जवाब देना शुरू कर दिया। कंगना दीपिका की तरह सबकुछ चुपचाप बैठकर देखने वाली नहीं है। कंगना ने करणी सेना को जवाब देते हुए कहा कि मैं किसी से डरती नहीं हूं, बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी और राजपूत की छोरी हूं, सबको नष्ट कर दूंगी, लेकिन चुप नहीं बैठूगीं।

क्या कहा कंगना रनौत ने?

बताते चलें कि कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका का बचाव करते हुए कहा कि यह फिल्म चार इतिहासकारों ने बैठकर देखी है और इसे सेंसर बोर्ड ने पास किया है। और हमने ये सारी बाते करणी सेना को बता दिया है, लेकिन वे फिर भी हमें परेशान कर रहे हैं। साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि अगर करणी सेना यह सब नहीं बंद करेगी, तो मैं भी एक राजपूत की छोरी हूं, बिना लड़े मैदान छोड़कर नहीं जाऊंगी। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होगी।

करणी सेना क्यों कर रही है विवाद?

करणी सेना का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को गलत तरीके से पेश किया गया है, जोकि इतिहास से छेड़छाड़ है। करणी सेना का यह भी कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिश सैनिक के साथ कथित अफेयर था और एक गाने पर उन्हें जमकर नाचते हुए दिखाया गया है, जोकि राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है। ऐसे में करणी सेना का कहना है कि फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें दिखाया जाए, वरना वे फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

Back to top button