बॉलीवुड

तलाकशुदा मर्दों पर आया इन 6 खूबसूरत अभिनेत्रियों का दिल, एक तो हैं सबसे बड़ी सुपरस्टार

बॉलीवुड की दुनिया में जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतने ही जल्दी टूटते हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में रिश्ते ज्यादा दिन तक टिकाऊ नहीं होते हैं, लेकिन यहां कई ऐसे रिश्ते हैं, जो सालो से विश्वास के डोर से बने हुए हैं। तो वहीं कुछ ऐसे रिश्ते हैं, जो कुछ सालों में ही टूट जाते हैं। इन सबके बीच हम यहां आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लिए तलाकशुदा आदमी को चुना। जी हां, बॉलीवुड में कई ऐसी हसिनाएं जिन्होंने तलाकशुदा आदमी से शादी की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली। बता दें कि विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी है। यानि विद्या से पहले सिद्धार्थ का दो बार तलाक हो चुका है। हालांकि, अब विद्या और सिद्धार्थ एक बेहतर कपल के रूप में जाने जाते हैं। विद्या बालन अब सुर्खियों में बेहद कम रहती हैं, लेकिन वे आज भी बॉलीवुड की धमाकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने लिए जीवनसाथी के तौर पर संजय कपूर को चुना था, लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और अब दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि करिश्मा संजय कपूर की दूसरी पत्नी थी। करिश्मा के दो बच्चे हैं, तो वहीं संजय कपूर ने अब तीसरी शादी कर ली है, जिससे उन्हें एक बेटा हुआ है।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी ने भी तलाकशुदा आदमी से शादी की। जी हां, रानी ने डॉयरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की है। माना जाता है कि रानी की वजह से ही आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली बीवी को तलाक दिया है। बता दें कि रानी के पास एक बेटी है, जोकि बहुत ही ज्यादा क्यूट है और अब रानी और आदित्य बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल में से एक हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर ने अपने लिए सैफ अली खान को चुना। बता दें कि जब करीना ने सैफ को शादी के लिए चुना था, तब सैफ का तलाक हो चुका। सैफ से शादी करने से पहले करीना का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने सैफ को ही चुना और आज दोनों बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में से एक हैं।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

दुनिया को अलविदा कह गई श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। जी हां, श्रीदेवी ने शादी के लिए शादीशुदा डायरेक्टर को चुना। बता दें कि बोनी कपूर को पहली शादी से एक बेटा और एक बेटी है, तो वहीं उन्हें श्रीदेवी से दो बेटियां है। श्रीदेवी और बोनी कपूर के प्यार के चर्चे पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

अपने ज़माने की सुपरस्टार रही शिल्पा शेट्टी का नाम अक्षय कुमार के साथ काफी जुड़ा था, लेकिन उन्होंने शादी के लिए एक तलाकशुदा बिजनेसमैन को चुना और उससे शादी कर ली। जी हां, शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी बीवी हैं और माना जाता है कि शिल्पा की वजह से ही दोनों का तलाक हुआ था। बता दें कि शिल्पा का एक बेटा भी है।

Back to top button